• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हमला, बोले संजय निरूपम- मोदी जी याद रखें उनको भी वाराणसी जाना है

|
    Sanjay Nirupam का UP, Bihar के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर PM Modi पर वार । वनइंडिया हिंदी

    मुंबई। गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 महीने की बच्‍ची के साथ कथित तौर पर बलात्‍कार के आरोप में बिहार के युवक की गिरफ्तारी के बाद राज्य के कई जिलों में यूपी और बिहार के प्रवासियों को मुख्य रूप से निशाना बनाकर मारपीट की जा रही है। उनपर न केवल हमले किए जा रहे है बल्‍कि उन्हें राज्य छोड़कर जाने के लिए भी कहा जा रहा है। यही कारण है कि अब तक उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य प्रदेश के रहने वाले 8 हजार से ज्यादा लोग पलायन कर चुके हैं। इस सिलसिले में अबतक 342 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मुंबई इकाई के अध्यक्ष संजय निरुपम ने उत्तर भारतीयों के पलायन के लिए पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया लिया है।

    पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

    गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हमला, बोले संजय निरूपम- मोदी जी याद रखें उनको भी वाराणसी जाना है

    संजय निरुपम ने पीएम को धमकी भरे अंदाज में कहा है कि अगर उनके गृहराज्य में यूपी के लोगों पर हमला होगा तो पीएम मोदी को भी वाराणसी (यूपी) जाना है, उन्हें ये याद रखना चाहिए। संजय निरूपम ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, 'पीएम के गृहराज्य (गुजरात) में अगर यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश के लोगों को मार-मार के भगाया जाएगा तो एक दिन पीएम को भी वाराणसी जाना है, यह याद रखना।' उन्होंने आगे कहा, 'वाराणसी के लोगों ने पीएम को गले लगाया और प्रधानमंत्री बनाया था।'

    संजय निरुपम ने इस मामले में गुजरात डीजीपी के बयान को भी झूठ करार दिया है। संजय निरुपम ने एक ट्वीट में कहा, "गुजरात के डीजीपी कहते हैं कि उत्तर भारतीय त्योहार मनाने घर जा रहे हैं और उन पर कोई दबाव नहीं है, लेकिन ये एक बड़ा झूठ है। दीवाली और छठ की छुट्टियां एक महीने के बाद शुरू होती हैं अभी नहीं, बीजेपी इन्हें भागने पर मजबूर कर रही है...और कांग्रेस के विधायकों को बदनाम कर रही है, मोदी जी इस राजनीति को बंद करिए।"

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Amid reports of mass exodus of migrant workers from Gujarat, senior Congress leader Sanjay Nirupam took a dig at Prime Minister Narendra Modi.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X