• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

एक हफ्ते में दूसरी बार गुजरात पहुंचे केजरीवाल, बीजेपी पर साधा निशाना

Google Oneindia News

गांधीनगर, 01 अगस्त: गुजरात में आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रचार की कमान संभाली हुई है। एक महीने के अंदर केजरीवाल चुनावी राज्य गुजरात में चौथी बार पहुंचे हैं। वहीं एक हफ्ते में दूसरी बार राजकोट का दौरा करेंगे। दिल्ली सीएम सोमवार को सौराष्ट्र के वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं राजकोट में एक मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। वहीं इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुबह एक ट्विट कर अपने गुजरात दौरे की जानकारी दी। ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल ने बताया था कि आज गुजरात जा रहा हूं। गुजरात के लोगों को आज दूसरी गारंटी का ऐलान।

arvind kejriwal

वहीं पोरबंदर में मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस वक्त गुजरात के लोगों के सामने दो विकल्प हैं। अगर उनको (भाजपा को) वोट देंगे तो जहरीली शराब मिलेगी और हमको वोट देंगे तो रोजगार मिलेगा। जनता को चुनना है कि उनको दोनों में से कौन सा मॉडल चाहिए। बिजली, स्कूल, नौकरी अब मुद्दे होंगे। राज्य में खुलेआम नकली शराब बिक रही है। आप गुजरात यूनिट के महासचिव मनोज सोराथिया ने दिल्ली सीएम के दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि आप संयोजक सौराष्ट्र में रैली को संबोधित करेंगे और विधानसभा चुनाव को लेकर अहम घोषणा करेंगे।

गुजरात विधानसभा चुनाव में BJP को AAP देगी सीधी टक्‍कर? केजरीवाल के ताबड़तोड़ दौरे शुरूगुजरात विधानसभा चुनाव में BJP को AAP देगी सीधी टक्‍कर? केजरीवाल के ताबड़तोड़ दौरे शुरू

आपको बता दें कि गुजरात में दिसंबर 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर केजरीवाल गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं। राज्य में पार्टी को मजबूत करने और बीजेपी को टक्कर देने के लिए अरविंद केजरीवाल एक्शन मोड में हैं। इससे पहले भी उन्होंने 26 जुलाई को राजकोट के टाउनहॉल में व्यापारियों को संबोधित करते हुए 5 गारंटी देने का वादा किया था। उन्होंने कहा था कि व्यापार गुजरात की पहचान है और व्यापारी वहां की अर्थव्यवस्था की सबसे बड़ी ताकत है।

Comments
English summary
Arvind Kejriwal to address public meeting in Veraval on Gujarat tour
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X