• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मफलर पहने केजरीवाल की नई फोटो आई सामने तो AAP नेता ने ही ली मौज, बोले- सर्दी आ गई

|

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मफलर सिर्फ मफलर नहीं बल्‍कि कई चीजों को लेकर खास है। इसपर राजनीति भी खूब होती है तो सोशल मीडिया पर तरह तरह के मीम भी खूब बनते हैं। केजरीवाल का मफलर मानों सर्दी आने का आधिकारिक संकेत बन गया हो। बुधवार को ऐसा ही हुआ जब केजरीवाल की मफलर वाली नई तस्‍वीर सामने आई और फिर सर्दी के आगमन का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया।

मफलर पहने केजरीवाल की नई फोटो आई सामने तो AAP नेता ने ही ली मौज, बोले- सर्दी आ गई

जी हां AAP नेता और दिल्ली की तीमारपुर विधानसभा सीट से विधायक दिलीप पाण्डेय ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मफलर और स्वेटर पहने एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि अब आधिकारिक रूप से सर्दी की घोषणा हो चुकी है। उनकी इस पोस्ट के बाद कई ट्विटर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आए। दरअसल, सीएम केजरीवाल जब राजनीति में आए थे तब वह अक्सर मफलर पहने नजर आते थे। उनका ये मफलर पहनने का चलन जनता के बीच खासा फेमस हुआ, ऐसे में जनता उन्हें मफलरमैन भी कहने लगी।

बुधवार को जब विधायक दिलीप पाण्डेय ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल की मफलर के साथ फोटो पोस्ट की तो उस पर ट्विटर यूजर्स भी मजे लेने लगे। वहीं दूसरी तरफ आपको ये भी बता दें कि दिल्ली में पहाड़ों से आ रही ठंडी हवाओं की वजह से ठंड बढ़ गई है। बुधवार को भी दिल्लीवासियों पर ठंड का प्रकोप जारी रहा और न्यूनतम तापमान छह डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शहर में सुबह कहीं हल्का तो कहीं घना कोहरा छाया रहा।

सुशील मोदी ने भरा राज्यसभा के लिए नामांकन, नीतीश कुमार के चेहरे पर दिखा साथ छूटने का दुख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind Kejriwal seen in Muffler, AAP leader having fun on Twitter.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X