• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AAP मंत्री विजय सिंगला की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल बोले- भगवंत मान पर गर्व, आंखों में आ गए आंसू

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 मई: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को भ्रष्टाचार के आरोपों में अपने कैबिनेट मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त करने के लिए अपने पंजाब के सीएम भगवंत मान की प्रशंसा की है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भगवंत मान की कार्रवाई से उनकी आंखों में आंसू आ गए। सीएम केजरीवाल ने लिखा कि भगवंत मान आप पर गर्व है। आपकी इस कार्रवाई से मेरी आंखों में आंसू आ गए। पूरा देश आज 'आप' (AAP) पर गर्व महसूस कर रहा है।

    Arvind Kejriwal ने Vijay Singla को बर्खास्त करने पर की Bhagwant Mann की तारीफ | वनइंडिया हिंदी
    arvind kejriwal

    वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ईमानदार सिस्टम कायम करने के लिए हुआ है। अरविंद केजरीवाल ने हमेशा कहा है कि भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे चाहे कोई अपना हो या बेगाना। स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत मिलते ही तुरंत बर्खास्त किया। साथ ही एफआईआर के भी आदेश दिए हैं।

    भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस

    सतर्कता ब्यूरो ने सिंगला को गिरफ्तार किया है। निविदाएं पारित करने के लिए कथित तौर पर एक प्रतिशत कमीशन की मांग करने के लिए राज्य मंत्रिमंडल से स्वास्थ्य मंत्री के पद से हटा दिया गया था। मान ने ट्विटर पर सिंगला को हटाने की घोषणा करते हुए कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की है। मैं एक रुपये के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करूंगा। हम पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त राज्य बनाना चाहते हैं।

    मनसा सीट से विधायक है सिंगला

    भगवंत मान ने सरकार बनने के दो महीने बाद यह कार्रवाई की है। 117 सदस्यीय विधानसभा में आम आदमी पार्टी को 92 सीटें मिली थीं। सिंगला को मानसा सीट से विधान सभा (एमएलए) के सदस्य के रूप में चुना गया था। उन्होंने पंजाबी गायक और कांग्रेस उम्मीदवार शुभदीप सिंह सिद्धू को हराया था।

    यह भी पढ़ें- पंजाब: स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को सीएम भगवंत मान ने किया बर्खास्त, गिरफ्तारयह भी पढ़ें- पंजाब: स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को सीएम भगवंत मान ने किया बर्खास्त, गिरफ्तार

    Comments
    English summary
    arvind kejriwal said Proud of Bhagwant Mann tears in my eyes On arrest of AAP cabinet minister Vijay Singla
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X