• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP नेता पाटिल को केजरीवाल का जवाब- मंत्रियों को फ्री बिजली मिले तो ठीक, जनता को मिले तो तकलीफ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 मई: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के उस बयान पर जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी जो मुफ्त की सुविधाएं दे रही है, उनसे राज्य के विकास को ग्रहण लग सकता है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पाटिल साहिब, आपके मंत्रियों को फ्री बिजली मिलती है, वो ठीक? जनता को मैं फ्री बिजली देता हूं तो आपको कितनी तकलीफ है। गुजरात सरकार में भारी भ्रष्टाचार है। दिल्ली पंजाब की तरह भ्रष्टाचार खत्म करो, जनता को फ्री बिजली देने के खूब पैसे बच जाएंगे।

arvind kejriwal

आपको बता दें कि गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने एक कार्यक्रम में बयान दिया, 'लोगों को फ्री मिल रही उन सुविधाओं के प्रति बहुत सतर्क रहने की जरूरत है, जो आम आदमी पार्टी दे रही है। ये फ्री सुविधाएं राज्य के विकास को ग्रहण लगा सकती हैं। कुछ दलों के नेता गुजरात सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं, इनसे सावधान रहना होगा। गुजरात को मोहल्ला क्लीनिक की जरूरत नहीं है, क्योंकि राज्य सरकार ने स्वास्थ्य सुविधाओं के मामले में बहुत मजबूत ढंग से काम किया है और सरकार की योजनाओं का लाभ गुजरात की जनता को मिल रहा है।'

इस साल के आखिर में गुजरात में चुनाव
गौरतलब है कि गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होने तय हैं। माना जा रहा है कि नवंबर या दिसंबर में गुजरात विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं। ऐसे में राज्य की सियासत गर्माई हुई है और आम आदमी पार्टी की एंट्री से गुजरात चुनाव के समीकरण बदलते हुए नजर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि वो पूरी मजबूती से गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

ये भी पढ़ें- खेल मंत्री अशोक चांदना के ट्वीट ने बढ़ा दी सियासी हलचल, प्रदेश-केंद्र के नेताओं ने क्या कहा?ये भी पढ़ें- खेल मंत्री अशोक चांदना के ट्वीट ने बढ़ा दी सियासी हलचल, प्रदेश-केंद्र के नेताओं ने क्या कहा?

Comments
English summary
Arvind Kejriwal Reply To BJP Leader CR Patil On Free Electricity Issue
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X