• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मीटिंग में ऐसा क्या हुआ कि केजरीवाल को पीएम मोदी के सामने जोड़ने पड़े हाथ, मांगी माफी

|

नई दिल्ली, अप्रैल 23: कोरोना महामारी के चलते देश में जारी ऑक्सीजन संकट पर आज पीएम मोदी ने सबसे अधिक कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। लेकिन इस मीटिंग के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिसके चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को माफी मांगनी पड़ी। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने बैठक के कुछ हिस्से को लाइव टेलीकास्ट कर दिया। जिससे पीएम मोदी खासे नाराज दिखे।

केजरीवाल को कोविड मीटिंग के दौरान 'प्रोटोकॉल तोड़ा

केजरीवाल को कोविड मीटिंग के दौरान 'प्रोटोकॉल तोड़ा

दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पीएम मोदी को की गई अपील का पूरा बयान LIVE टेलीकास्ट किया गया। इसपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद आपत्ति जताई। केजरीवाल जब आगे बोल रहे थे तो पीएम मोदी ने उन्हें टोकते हुए कहा, 'यह हमारी जो परंपरा है, हमारा जो प्रोटोकॉल है यह उसके बहुत खिलाफ हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री ऐसी इनहाउस मीटिंग को लाइव टेलीकास्ट करे। यह उचित नहीं है। हमें हमेशा से संयम का पालन करना चाहिए।

    Arvind kejriwal PM Modi : Meeting live करने पर PM ने Kejriwal को टोका, जताया खेद | वनइंडिया हिंदी
    केजरीवाल ने माफी मांगी

    केजरीवाल ने माफी मांगी

    इस पर केजरीवाल ने माना की उनसे गलती हो गई है। उन्होंने पीएम से कहा, 'ठीक है सर इसका ध्यान रखेंगे आगे से। अगर सर मेरी तरफ से कोई गुस्ताखी हुई है, मैंने कुछ कठोर बोल दिया, या मेरे आचरण में कोई गलती है, तो उसके लिए मैं माफी चाहता हूं।' इस बैठक में सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में ऑक्सीजन का मुद्दा उठाया। वे कोविड के खिलाफ एक नेशनल प्लान लाने की बात कह ही रहे थे।

    संगीतकार श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन, बेटा बोला- कुंभ मेले से कुछ दिन पहले लौटे थेसंगीतकार श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन, बेटा बोला- कुंभ मेले से कुछ दिन पहले लौटे थे

    देखें वीडियो

    केंद्र की आपत्ति के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय ने सफाई दी है। दिल्ली सीएमओ की ओर से आए बयान में कहा कि आज सीएम के संबोधन को लाइव साझा किया गया क्योंकि केंद्र सरकार की ओर से कभी कोई निर्देश, लिखित या मौखिक नहीं आया है कि बातचीत को लाइव नहीं कहा जा सकता है। चूंकि पहले भी ऐसी मीटिंगों का प्रसारण होता रहा है, ऐसे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। हालांकि, अगर कोई असुविधा हुई है तो हमें इस बात के लिए खेद जताते हैं।

    English summary
    Arvind Kejriwal Breaks Protocol When PM modi interacting with Chief Ministers of 10 states
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X