India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हिमाचल प्रदेश में केजरीवाल ने भगवंत मान के साथ किया रोड शो, बोले- हम यहां राजनीति करने नहीं आए

|
Google Oneindia News

कुल्‍लूू, 25 जून: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में रोड शो किया। शनिवार को ही दिल्ली सीएम केजरीवाल सीएम भगवंत मान के साथ कुल्लू पहुंचे हैं।

    Arvind Kejriwal Tiranga Yatra में क्यों बोले हम राजनीति नही जानते | Himachal Election|वनइंडिया हिंदी
    arvind

    केजरीवाल ने रोड शो में लोगों को संबोधित किया और सीएम भगवंत मान की तारीफ में कसीदे पढ़े और कुछ उदाहरणों के साथ बताया कि उनकी पार्टी की सरकार में कितनी ईमानदारी है और हर हाल में जनता के भले के बारे में सोचते हैं।

    केजरीवाल ने कहा क्या आपने कभी किसी सीएम को अपने मंत्री को जेल भेजने के बारे में सुना है? मान साहब को पता चला कि उनका स्वास्थ्य मंत्री अनैतिक गतिविधियों में लिप्त है। विपक्ष, मीडिया को पता नहीं था। अगर वह चाहते तो वो उसे अपनी प्रसिद्धि को चमकाने में यूज कर सकते थे या मिनट से अपना हिस्सा मांग सकता थे, लेकिन उन्होंने उन्हें जेल भेज दिया।

    केजरीवाल ने कहा हम राजनीति नहीं जानते। हम यहां राजनीति करने नहीं आए हैं। हमारा सफर अन्ना आंदोलन से शुरू हुआ और फिर हमने पार्टी बनाई। हमने देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लिया। पहले हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म किया और फिर पंजाब में इसकी शुरुआत की

    <strong>Video:एक्‍सीडेंड से लोगों को बचाने के लिए ये ट्रैफिक पुलिस करता है ये काम, हर कोई कर रहा सेल्‍यूट </strong>Video:एक्‍सीडेंड से लोगों को बचाने के लिए ये ट्रैफिक पुलिस करता है ये काम, हर कोई कर रहा सेल्‍यूट

    Comments
    English summary
    arvind kejriwal and bhagwant mann roadshow in kullu of himachal pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X