• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरुण जेटली की हालत नाजुक, इलाज के साथ दुआओं का दौर जारी, भागवत मिलने पहुंचे

|
    Arun Jaitley की हालत Critical, दवाओं के साथ दुआओं का दौर जारी । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ चीफ मोहन भागवत रविवार सुबह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को देखने पहुंचे, आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को यहां एम्स में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है, इससे पहले शनिवार को जेटली के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल समेत कई नेता अस्पताल पहुंचे।

    अरुण जेटली की हालत नाजुक

    अरुण जेटली की हालत नाजुक

    मालूम हो कि देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है, उनको 9 अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ता कराया गया था और वहां उनका इलाज चल रहा है, फिलहाल जेटली लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है, उनके इलाज के साथ ही उनके लिए दुआओं का दौर भी जारी है।

    यह पढ़ें: PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर प्रियंका गांधी ने दागा सवाल, पूछा- क्या देश में बचा है लोकतंत्र?यह पढ़ें: PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर प्रियंका गांधी ने दागा सवाल, पूछा- क्या देश में बचा है लोकतंत्र?

    राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ चीफ मोहन भागवत पहुंचे AIIMS

    शनिवार को अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने के लिए हवन किया गया, विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने ट्वीट किया, 'देश के प्रख्यात विधिवेत्ता, राजनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रभु से कामना करते हैं।

    एम्स की तरफ से स्टेंटमेंट जारी किया गया

    एम्स की तरफ से स्टेंटमेंट जारी किया गया

    मालूम हो कि इससे पहले शुक्रवार को एम्स की तरफ से स्टेंटमेंट जारी किया गया था, जिसमें जेटली को हेमोडायनैमिकली स्टेबल बताया गया था, जिसका मतलब होता है कि मरीज का ब्लड प्रेशर और पल्स ठीक काम कर रहे हैं, हालांकि इसके बाद से एम्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

    जेटली की किडनी ट्रांसप्लांट भी हुई थी

    मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्तमंत्री रहे 67 साल के अरुण जेटली ने लोकसभा चुनाव के बाद अपनी खराब सेहत का हवाला देते हुए एनडीए-2 में मंत्रिमंडल में शामिल होने से इनकार कर दिया था। फिलहाल वे राज्यसभा के सांसद हैं। इस साल फरवरी में वे इलाज के लिए देश से बाहर गए थे, उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था।

    यह पढ़ें: रॉयल यूनिवर्सिटी में बोले पीएम मोदी- एक दिन भूटान के वैज्ञानिक भी सेटेलाइट बनाएंगेयह पढ़ें: रॉयल यूनिवर्सिटी में बोले पीएम मोदी- एक दिन भूटान के वैज्ञानिक भी सेटेलाइट बनाएंगे

    English summary
    RSS Chief Mohan Bhagwat leaves from AIIMS (All India Institute of Medical Sciences) where BJP leader and former Union Minister Arun Jaitley is admitted.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X