• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Arun jaitley birth anniversary: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण

|

पटना। आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और केंद्रीय मंत्री रहे स्वर्गीय अरुण जेटली की जयंती है। इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में उनकी प्रतिमा का अनावरण किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिमा का अनावरण करने के बाद जेटली से जुड़ी अपनी यादें भी साझा कीं। इस मौके पर यहां जेटली का परिवार, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद थे।

Bihar CM Nitish Kumar, CM Nitish Kumar, Nitish Kumar, unveiled a statue, statue, former Union Minister, Arun Jaitley, Patna, Arun Jaitley birth anniversary, bjp, jdu, बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नीतीश कुमार, प्रतिमा, प्रतिमा का अनावरण, अरुण जेटली की प्रतिमा, बिहार, पटना, पूर्व केंद्रीय मंत्री, अरुण जेटली, अरुण जेटली जयंती, भाजपा, जेडीयू

अपने संबोधन में नीतीश कुमार ने कहा कि जेटली केवल बिहार के निवासी नहीं थे बल्कि बिहारियों को लेकर उनमें बेहद प्रेम था। जब वह बिहार भाजपा के प्रभारी बने थे, तब इसके बाद के दो चुनावों में उनकी भूमिका को भुलाया नहीं जा सकता।

नीतीश ने जेटली के साथ अपने संबंधों का जिक्र करते हुए कहा कि वह विरोधियों से भी संवाद किया करते थे। वो खुलकर बात करने वाले इंसान थे। नीतीश के संबोधन में दोनों ही दलों के नेताओं ने भी शिरकत की। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेटली की प्रतिमा लगवाने के साथ-साथ प्रदेश में हर साल जेटली का जन्मदिन राजकीय समारोह के तौर पर मनाने का ऐलान भी किया है।

Video: करोड़ों की गाड़ी खराब होने पर आया गुस्सा, हेलीकॉप्टर से गिराकर तोड़ दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar CM Nitish Kumar unveiled a statue of former Union Minister Arun Jaitley in Patna on his birth anniversary.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X