• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Article 370: जवानों पर शेहला रशीद ने लगाए सनसनीखेज आरोप, सेना ने सिरे से खारिज किया

|
Google Oneindia News
    Shehla Rashid ने लगाए सेना पर सनसनीखेज आरोप, Indian Army ने किया खारिज

    नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट की नेता शेहला रशीद ने जम्मू कश्मीर के हालात को लेकर कई ट्वीट किए हैं, जिसे भारतीय सेना ने सिरे से खारिज कर दिया है। भारतीय सेना की ओर से बयान जारी करके कहा गया है कि शेहला रशीद ने जो आरोप लगाए हैं वह बेबुनियाद हैं और हम उसे सिरे से खारिज करते हैं। भारतीय सेना की ओर से कहा गया है कि इस तरह की बिना पुष्टि वाली फर्जी खबरों को विरोधी फैला रहे हैं, जिससे कि लोगों के बीच हिंसा भड़के।

     रात में लोगों के घर में घुस रही सेना

    रात में लोगों के घर में घुस रही सेना

    बता दें कि शेहला रशीद ने एक साथ कई ट्वीट करके भारतीय सेना पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने लिखा कि सेना जबरन लोगों के घर में रात में घुस रही है, लोगों के लड़कों को उठा रही है, घरों में तोड़फोड़ कर रही है, जानबूझकर अनाज को बिखरा रही है, तेल को चावल में मिला रही है। लोग कह रहे हैं कि जम्मू कश्मीर में पुलिस के पास कोई अधिकार नहीं है, प्रदेश में कोई कानून व्यवस्था नहीं है। इन्हें बिना किसी ताकत के छोड़ दिया गया है, सब कुछ सेना के हाथ में है, एक एसएचओ को सीआरपीएफ के जवान की शिकायत के बाद ट्रांसफर कर दिया गया। एसएचओ के पास किसी भी तरह का कोई हथियार नहीं है।

    लोग फॉर्म डाउनलोड नहीं कर पा रहे

    लोग फॉर्म डाउनलोड नहीं कर पा रहे

    शेहला ने आरोप लगाया है कि जिन लोगों के पास सैटेलाइट टीवी है, वह टीवी देख पा रहे हैं, लोगों के डी2एच प्लान खत्म हो रहे हैं, ये लोग दूसरे राज्य से ही टीवी रिचार्ज करा सकते हैंष मैंन खुद कुछ लोगों के डी2एच कनेक्शन को रिचार्ज किया है। प्रदेश में ब्लैकआउट होने की वजह से लोग इंटरव्यू नोटिफिकेशन आदि नहीं देख पा रहे हैं। मैंने खुद कुछ लोगों के घर भेजा है, उनतक इंटरव्यू की जानकारी पहुंचवाई है। इनके दोस्त फॉर्म डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि लोगों के फोन पर ओटीपी नहीं आ रहा है।

    <strong>Read Also- सेना को लेकर फर्जी खबर फैलाने के आरोप में शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत, गिरफ्तारी की मांग </strong>Read Also- सेना को लेकर फर्जी खबर फैलाने के आरोप में शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

    दहशत कायम की जा रही है

    दहशत कायम की जा रही है

    घाटी के हालात पर ट्वीट करते हुए शहला ने लिखा है कि घाटी में 7 बजे के बाद गैस स्टेशन, पेट्रोल पंप खुल रहे हैं, यह सिर्फ शहर, हाईवे पर ही उपलब्ध है। बहुत मुश्किल से लोगों को बेबी फूड मिल रहा है, लोगों के पास दवा खत्म हो गई है। श्रीनगर में बहुत ही कम लोगों को विरोध करने की अनुमति है, स्थानीय प्रेस पर प्रतिबंध लगा है, घर में एलपीजी गैस खत्म हो गई है, लोग खाना बनाने में मुश्किल का सामना कर रहे हैं। यही नहीं शेहला ने आरोप लगाया है कि शोपियां जिले में चार आदमियों को आर्मी कैंप में बुलाया गया था और उनसे पूछताछ की गई थी, उन्हें टॉर्चर किया गया। उनके पास एक माइक रखा गया, जिससे कि पूरा इलाका उसकी चीखों को सुन सके और दहशत में रहे। इसकी वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

    अधिकारी ने किया खंडन

    अधिकारी ने किया खंडन

    जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने कहा कि राजौरी, गुज्जर नगर में कुछ घटनाओं को लेकर गलत अफवाह फैलाई जा रही है। जम्मू में हड़ताल को लेकर भी अफवाह फैलाई जा रही है, दावा किया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर लंबी कतार है, जोकि पूरी तरह से बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है, तकनीकी खराबी की वजह से 2जी इंटरनेट अस्थायी रूप से बाधित है, जिसे जल्द सुधारा जा रहा है, हम अफवाह फैलाने वालों से सख्ती से निपट रहे हैं।

    यह पढ़ें: श्रीनगर की रहने वाली हैं शेहला राशिद, IIM से PG के बाद उतरी राजनीति में, जानिए खास बातें यह पढ़ें: श्रीनगर की रहने वाली हैं शेहला राशिद, IIM से PG के बाद उतरी राजनीति में, जानिए खास बातें

    English summary
    article 370: Shehla Rashid sensational allegation on security forces Army rejects it calls it baseless.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X