• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Article 370: अफरीदी ने कश्मीर को लेकर किया Tweet, गंभीर ने लगाई फिर से लताड़

|

श्रीनगर। एक बार फिर से पू्र्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई है, कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी के ट्वीट के बाद गौतम गंभीर ने उन्हें Twitter पर करारा जवाब दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी अफरीदी का मजाक उड़ने लगा।

गंभीर ने लगाई अफरीदी की क्लास

गंभीर ने लगाई अफरीदी की क्लास

आपको बता दें कि बुधवार को पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने कश्मीर को लेकर ट्वीट किया है, उन्होंने भी अपने Tweet में जनता से अपील की है कि वे 'कश्मीर आवर' से जुड़ें। अफरीदी ने ट्वीट किया कि आप सभी लोग प्रधानमंत्री इमरान द्वारा कश्मीरियों के समर्थन के लिए शुरू किए गए 'कश्मीर आवर' कार्यक्रम को अपना समर्थन दें। वे जुमे पर दोपहर 12 बजे मजार-ए-कैद में मौजूद रहेंगे, उन्होंने कहा है कि वो जल्दी ही वह एलओसी का दौरा करेंगे, ऐसी भी खबर है कि अफरीदी कथित तौर पर भारत की फायरिंग में पीओके में मारे गए एक शख्स के घर भी जाने वाले हैं।

यह पढ़ें: Article 370: अफरीदी और मियांदाद करेंगे LOC का दौरा , J&K को लेकर किया Tweet

गंभीर ने किया ये Tweet

जिसके जवाब में गंभीर ने ट्वीट किया कि 'भाइयों, इस तस्वीर में शाहिद अफरीदी खुद शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं कि शाहिद अफरीदी को और शर्मिंदा करने के लिए आगे क्या कर सकता है, ताकि ये पूरी तरह से साबित हो जाए कि शाहिद अफरीदी ने परिपक्व ना होने का मन बना लिया है। मैं उनके लिए ऑनलाइन किंडरगार्टन (KG) ट्यूटोरियल का ऑर्डर दे रहा हूं।'

 अफरीदी का जमकर उड़ा मजाक

अफरीदी का जमकर उड़ा मजाक

जिसके बाद तो लोग भी अफरीदी का जमकर मजाक उड़ाने लगे और देखते ही देखते अफरीदी ट्रोल हो गए। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अफरीदी ने कश्मीर को लेकर बकवास की है, इससे पहले भी अफरीदी ने ट्वीट कर जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का विरोध किया था और अपने ट्वीट में यूनाइटेड नेशन से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की थी , तब भी गौतम गंभीर ने कटाक्ष करते हुए शाहिद अफरीदी को जवाब दिया था।

'शाहिद अफरीदी एक बार फिर हाजिर हैं'

'शाहिद अफरीदी एक बार फिर हाजिर हैं'

गंभीर ने तब ट्वीट किया था कि दोस्तों शाहिद अफरीदी एक बार फिर हाजिर हैं। वहां ‘बिना कारण आक्रामकता' है, वहां ‘मानवता के खिलाफ अपराध' है। इस बात को बताने के लिए उनकी सराहना की जानी चाहिए, वो बिल्कुल ठीक कह रहे हैं, लेकिन वो बस इतना बताना भूल गए कि यह सब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में हो रहा है। चिंता मत करो, हम इसका भी हल निकालेंगे बेटे!!!'

यह पढ़ें: IMD Alert: अगले 24 घंटे इन राज्यों पर भारी, आंधी-तूफान की आशंका, अलर्ट जारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gautam Gambhir has slammed Shahid Afridi after the latter said that he will soon visit LoC to express solidarity with our Kashmiri brethren following the government's decision to abrogate Article 370 which granted special status to Jammu and Kashmir.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X