• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Drugs in Bollywood: भड़कीं अर्शी खान ने पूछा-NCB ने कंगना को समन क्यों नहीं भेजा?

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में सामने आए ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक नए खुलासे कर रही है। एनसीबी के जांच की आंच अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों तक पहुंच गई है तो वहीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर खुलकर मोर्चा खोला हुआ है,उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड की 90 प्रतिशत पार्टियों में धड़ल्ले से ड्रग्स का इस्तेमाल होता है और हिंदी सिनेमा के कई बड़े लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं।

अर्शी ने पूछा-एनसीबी ने आखिर कंगना रनौत को क्यों समन नहीं भेजा

अर्शी ने पूछा-एनसीबी ने आखिर कंगना रनौत को क्यों समन नहीं भेजा

हालांकि कंगना की ये बेबाकी बहुत लोगों को रास नहीं आई है और वो खुलकर कंगना की आलोचना कर रहे हैं, इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट और मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान का, जिन्होंने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि एनसीबी ने आखिर कंगना रनौत को क्यों समन नहीं भेजा जबकि वह तो खुलेआम स्वीकार कर चुकी हैं कि वह ड्रग ऐडिक्ट रही हैं।

यह पढ़ें: करण जौहर का नाम ले लो, तुम्हें छोड़ देंगे, NCB पर क्षितिज का आरोप

कंगना से क्यों नहीं पूछा जाता-वह कौन सा ड्रग लेती थीं?

कंगना से क्यों नहीं पूछा जाता-वह कौन सा ड्रग लेती थीं?

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए अर्शी खान ने कहा कि कंगना तो खुले आम कहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड की मशहूर हस्ती ने ड्रग्स दिया था, वो पहले ड्रग्स लेती थीं, वो तो दावा कर रही हैं कि उनके पास सबूत हैं तो फिर अभी तक एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया, क्यों नहीं उनसे पूछा गया कि वह कौन सा ड्रग लेती थीं? कितना लेती थीं और कौन उन्हें ड्रग्स दिलवाता था?'

'ये देश की बेटी और बाकी सब पोर्न स्टार'

'ये देश की बेटी और बाकी सब पोर्न स्टार'

अर्शी खान ने कंगना पर वार करते हुए कहा कि इनकी नजर में तो सब पोर्न स्टार हैं और ये देश की बेटी हैं, आज दीपिका पादुकोण के जिस चैट की बात हो रही है वो भी साल 2017 के हैं, अगर दीपिका भी यही कह दें कि वह पहले ड्रग ऐडिक्ट थीं पर अब नहीं हैं, तब क्या होगा?, आखिर कनेक्शन क्या है? क्यों देश इन दो ऐक्ट्रेसेस को अलग तरह से ट्रीट कर रहा है? ,हम ड्रग्स के पीछे हैं या ऐक्ट्रेसेस के? सच तो यह है कि अगर एक अपराधी 10 अन्य को बेनकाब करता है, तब भी वे एक अपराध के लिए दोषी हैं।

'क्यों देश दो ऐक्ट्रेसेस को अलग तरह से ट्रीट कर रहा है'

'क्यों देश दो ऐक्ट्रेसेस को अलग तरह से ट्रीट कर रहा है'

अर्शी खान ने कहा ड्रग्स के लिए बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है लेकिन सच तो ये है कि ड्रग्स हर जगह बड़ी आसानी से मिलता है, बहुत सारी पान की दुकानों में रोलिंग पेपर बिकते हैं, प्रीमियम सीबीडी ऑइल ऑनलाइन स्टोर्स मे मिलते हैं तो सवाल केवल बॉलीवुड से ही क्यों, मीडिया या कानून के लोग और लोगों से फिर क्यों सवाल नहीं कर रहे हैं। जिस तरह से क्रिकेट और खेल के खिलाड़ियों का ड्रग टेस्ट किया जाता है, ठीक उसी तरह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी ड्रग टेस्ट होना चाहिए।

सबका हो हेयर फॉलिकल्स टेस्ट: अर्शी खान

सबका हो हेयर फॉलिकल्स टेस्ट: अर्शी खान

फिल्म या टीवी शो के एक्टर-एक्ट्रेस से लेकर प्रॉडक्शन यूनिट और स्पॉटबॉय तक हर किसी का हेयर फॉलिकल्स टेस्ट होना चाहिए, जिससे ये पता चल सके कि किसने ड्रग्स ली और किसने नहीं, कम से कम पूरा बॉलीवुड बदनाम तो नहीं होगा और स्टार्स भी क्लीन रहें और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर सक्सेसफुल बना सकें।

यह पढ़ें: Hathras Incident: पीड़िता के जबरन अंतिम संस्कार पर भड़के जावेद अख्तर ने पूछा- किसके दम पर उन्होंने ऐसा किया?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arshi Khan questioned NCB that why didn't they questioned the 'Queen' actress when she had openly admitted of being a drug addict earlier.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X