• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस में गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीकी के परिवार से वायनाड में मिले राहुल गांधी, दिया मदद का भरोसा

|

नई दिल्ली। हाथरस में यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में से एक सिद्दीकी कप्पन के परिवार ने बुधवार को तीन दिवसीय यात्रा के लिए संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे राहुल गांधी से मुलाकात की। कालापेट्टा रेस्ट हाउस में मुलाकात के दौरान परिवार ने राहुल गांधी से मामले में हस्तक्षेप करने और सिद्दीकी कप्पन की जल्द रिहाई जल्द सुनिश्चित करने का अनुरोध किया।

rahul

बोरिस जॉनसन ने कहा 1.43 करोड़ रुपए के वेतन पर जिंदा नहीं रहेंगे, दे सकते हैं इस्तीफा

यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार सिद्दीकी कप्पन की पत्नी ने मीडिया को बताया कि सांसद राहुल गांधी उनके पति की रिहाई के लिए सभी सहायता प्रदान करने की बात कही है, जिन्हें हाथरस यात्रा के दौरान यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। पत्नी ने कहा, हम चिंतित हैं, क्योंकि वकील भी उनसे नहीं मिल पाए हैं। सिद्दीकी को गत 6 अक्टूबर को हाथरस जाते समय यूपी के टोल प्लाजा पर कप्पन को गिरफ्तार किया था।

rahul

बिहार चुनाव 2020: पहले चरण में उतरे रहे 328 उम्मीदवारों पर दर्ज है क्रिमिनल केस, 375 हैं करोड़पति

गौरतलब है पत्रकार सिद्दीकी कप्पन केरल के वायनाड का रहने वाला है। उस पर आरोप है कि पीएफआई का कार्यकर्ता है और हाथरस कांड के बाद उसने हाथरस में जातीय दंगा फैलाने की साजिश रची थी। यूपी पुलिस ने सिद्दीकी के साथ तीन और लोगों को गिरफ्तार किया था, जब सारे मथुरा से हाथरस के रास्ते में थे।

rahul

सावधान रहें! सितंबर-अक्टूबर में दिल्ली में कोरोना मृत्यु दर लगभग दोगुनी हो गई है

पुलिस ने चारो आरोपियों को सीआरपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया था और बाद में उनके खिलाफ राजद्रोह और आंतकवाद रोधी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया। मथुरा की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सिद्दीकी कप्पन और अन्य तीन की न्यायिक हिरासत 2 नवंबर तक बढ़ा दी है। गत 7 अक्टूबर को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

FATF बैठक से पहले पाकिस्तान ने लश्कर, जैश और हक्कानी नेटवर्क पर बंद कर रखी हैं अपनी आंखें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The family of Siddiqui Kappan, one of the four accused arrested by the UP police in Hathras, met Rahul Gandhi on Wednesday for a three-day visit to Wayanad, a parliamentary constituency. During the meeting at Kalapetta Rest House, the family requested Rahul Gandhi to intervene in the case and ensure early release of Siddiqui Kappan.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X