• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत और ऋतिक को लेकर अर्नब गोस्वामी का व्हाट्सएप चैट लीक, एक्ट्रेस को Erotomania से ग्रसित बताया

|

Arnab Goswami Alleged Leaked Whatsapp Chat: पत्रकार अर्नब गोस्वामी इन दिनों अपने एक लीक व्हाट्सएप चैट को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कथित तौर पर अर्नब गोस्वामी का ये लीक व्हाट्सएप चैट एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर है। वायरल चैट में अर्नब गोस्वामी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ से बात कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने कंगना और ऋतिक रोशन के रिश्ते के बारे में बात की है। असल में अर्नब गोस्वामी को उस वक्त ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू दिया था। इसी इंटरव्यू के बाद BARC के पूर्व CEO पार्थदास गुप्ता ने ऑफ कैमरा अर्नब से पूछा था कि क्या ऋतिक ने ऑफ कैमरा क्या बताया। इसके बाद अर्नब गोस्वामी ने सारी बातें बताई, जिसका व्हाट्सएप चैट लीक हो गया है।

Arnab Goswami

लीक व्हाट्सएप चैट में अर्नब कह रहे हैं कि ऋतिक ने बताया कि वो आजतक एक कमरे में कंगना रनौत से कभी नहीं मिले हैं। अर्नब ने चैट में कंगना रनौत को Erotomania से ग्रसित बताया है। अर्नब ने ये भी कहा है कि कंगना रनौत ऋतिक के लिए पागल हो रही हैं और वो हद पार कर रही हैं। हालांकि व्हाट्सएप चैट में दोनों की बातचीत का निष्कर्ष ये निकलता है कि कंगना रनौत से इस बार अपनी लिमिट क्रॉस कर दी है और उसका पूरा करियर खत्म हो जाएगा। इस चैट में अर्नब ने ऋतिक को बेवकूफ भी बताया है।

बता दें कि ये चैट उस वक्त की है, जब कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के अफेयर को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं। उस दौरान ऋतिक ने दावा किया था कि कंगना ने उन्हें एक हजार से ज्यादा ईमेल भेजे थे, जिसमें वो अपना प्यार जताने की कोशिश कर रही थी।

हालांकि कंगना रनौत ने कई बार मीडिया हाउस में खुलकर कहा है कि वो ऋतिक के साथ रिश्ते में थीं लेकिन अभिनेता द्वारा लगाए आरोप सही नहीं है। कंगना ने ये भी कहा था कि ऋतिक के रवैये को लेकर उन्होंने उनके पापा राकेश रोशन से भी बात की थी लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: राखी सावंत के डबल मीनिंग कमेंट पर भड़के सलमान खान, कहा- आपने अश्लीलता की सारी हदें पार की

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arnab Goswami Alleged Whatsapp Chat Leaked talking about Kangana Ranaut Obsession With Hrithik Roshan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X