• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरुणाचल प्रदेश में खराब मौसम के कारण सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 1 जवान की मौत और 7 हुए घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 14। देश के कई राज्यों में इस वक्त लोग मौसम की मार झेल रहे हैं तो वहीं सीमाओं की सुरक्षा में तैनात जवानों के लिए भी बारिश का मौसम कई तरह की समस्याएं लेकर आया है। बुधवार को अरुणाचल प्रदेश में खराब मौसम के कारण भारतीय सेना के जवानों को लेकर जा रहा एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक जवान की मौत हो गई, जबकि 7 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

    Arunachal में Army का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक जवान की मौत, जानिए कैसे हुआ हादसा? | वनइंडिया हिंदी
    ITBP

    ITBP पहुंची मदद के लिए

    जानकारी के मुताबिक, ये हादसा अरुणाचल प्रदेश के पंगो और पलसी के बीच खराब मौसम के कारण हुआ। इस हादसे के बाद ITBP के जवान तुरंत मदद के लिए पहुंच गए और घायल जवानों को ITBP के अस्पताल तक पहुंचाया गया। इस दौरान कम घायल हुए जवानों का उपचार मौके पर ही किया गया।

    देशभर में बारिश बनी आफत

    आपको बता दें कि इस वक्त मौसम की मार पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों तक में देखने को मिल रही है। पहाड़ों में मूसलाधार बारिश से आफत आ गई है। पहाड़ों में भारी बारिश की वजह से नदियां उफान पर हैं तो वहीं मैदानी इलाकों में भी बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। राजस्थान, बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड में बाढ़ की स्थिति है। वहीं दिल्ली-एनसीआर में भी मानसून दस्तक दे चुका है और पिछले 24 घंटे के अंदर झमाझम बारिश ने गर्मी से राहत दे दी है।

    ये भी पढ़ें: अरनिया सेक्टर में फिर दिखा संदिग्ध ड्रोन, पुलवामा एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेरये भी पढ़ें: अरनिया सेक्टर में फिर दिखा संदिग्ध ड्रोन, पुलवामा एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर

    English summary
    Army vehicle crashes in Arunachal Pradesh due to bad weather
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X