• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नर्स से दुष्कर्म के आरोप में दिल्ली पुलिस ने सेना के जवान को किया गिरफ्तार, पायलट बन की थी दोस्ती

|

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को असम में पोस्टेड आर्मी के एक जवान को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक पर एक नर्स से रेप का आरोप है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कथित तौर पर खुद को पायलट बताते हुए सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती की थी। 24 वर्षीय सेना का जवान असम में तैनात है, उसने युवती को बताया कि वह एक पायलट है और फिर उससे दोस्ती के बहाने रिश्ता आगे बढ़ाया। पुलिस के मुताबिक आरोपी फरीदाबाद का रहने वाला है, पीड़ित दिल्ली के एक अस्पताल में नर्स है।

army soldier handcuffed by Delhi Police on charges of rape of nurse

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी सेना के जवान को दिल्ली पुलिस ने साउथ दिल्ली के मालवीय नगर से अरेस्ट किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवती से एक डेटिंग ऐप पर मिला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है, आरोपी के फोन और लैपटॉप को भी कब्जे में लेकर उसका डाटा स्कैन किया जा रहा है।

डबल डेकर बस में महिला से रेप

बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक चलती डबल डेकर बस में कुछ लोगों ने महिला को अस्मत को लूटा। मामला गत शनिवार का है जब महिला लखनऊ से दिल्ली आ रही थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उक्त बस को मांट टोल प्लाजा पर जा रोका। उसके बाद उस प्राइवेट बस के क्लीनर को गिरफ्तार ​किया। आरोपी की पहचान रवि के तौर पर हुई। जानकारी के मुताबिक डबल डेकर प्राइवेट बस लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रही थी। बस के मथुरा जिले में प्रवेश करते ही यमुना एक्सप्रेसवे पर महिला यात्री के साथ बस में ही वारदात हुई। बाद में घटना के बारे में पुलिस की डायल-112 को सूचना मिली। पुलिस ने पीड़ित महिला की सूचना के आधार पर यमुना एक्सप्रेस वे के मांट टोल प्लाजा पर प्राइवेट बस को रुकवा लिया और आरोपी क्लीनर रवि को दबोच लिया।

देश भर में इन पांच राज्यों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, इन राज्यों ने बढ़ाया 56 फीसदी बोझ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
army soldier handcuffed by Delhi Police on charges of rape of nurse
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X