• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Army day 2020: अक्षय कुमार ने जवानों के साथ वॉलीबॉल खेल सेलीब्रेट किया सेना दिवस, वीडियो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। एक्टर अक्षय कुमार और कृति सेनन शुक्रवार को सेना दिवस (Army Day) के मौके पर जवानों के बीच पहुंचे। राजस्थान के जैसलमेर में अक्षय कुमार ने जवानों से मुलाकात के बाद उनके साथ वॉलीबॉल भी खेली। साथ ही अक्षय कुमार और कृति सेनन ने 'विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन' को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए अपना वीडियो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जवानों ने गर्मजोशी से किया स्वागत

जवानों ने गर्मजोशी से किया स्वागत

जैसलमेर में सेना दिवस के मौके पर आर्मी स्टेशन के सगत सिंह स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर सुबह ही अक्षय कुमार और कृति सेनन यहां पहुंचे। इस मौके पर सेना के अधिकारी और जवान काफी संख्या में यहां मौजूद थे, सेना के जवानों ने गर्मजोशी से फिल्मी सितारों का स्वागत किया। अक्षय कुमार और कृति सेनन ने यहां 'विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिसके बाद अक्षय कुमार ने जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेला। अक्षय कुमार ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आज आर्मी डे के खास मौके पर एक मैराथन को हरी झंडी दिखाने के दौरान इन बहादुरों से मिल खुशी हुई। वॉर्मअप करने के लिए वॉलीबॉल से बेहतर क्या विकल्प हो सकता है।

    Army Day 2021: ये हैं Bollywood की फिल्में, जिनमें हीरो ने निभाए Real Hero के रोल | वनइंडिया हिन्दी

    जैसलमेर में शूटिंग कर रहे हैं अक्षय

    अक्षय कुमार और कृति सेनन इन दिनों राजस्थान के शहर जैसलमेर में ही हैं। ये यहां अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे भी दिखेंगे। फिल्म को फरहान सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं।

    15 जनवरी को मनाया जाता है सेना दिवस

    15 जनवरी को मनाया जाता है सेना दिवस

    आर्मी डे या सेना दिवस हर साल 15 जनवरी को मनाया जाता है। 15 जनवरी 1949 को फील्ड मार्शल के एम करियप्पा स्वतंत्र भारत के पहले भारतीय सेना प्रमुख बने थे। जिसके बाद 15 जनवरी को सेना दिवस मनाया जाता है। सेना दिवस पर आज दिल्ली में सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा कि पड़ोसी देश, चीन और पाकिस्तान की हरकतें बॉर्डर पर सही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि दोनों देश खतरा बने हुए हैं लेकिन हमारे जवान उनकी हर हरकत का माकूल जवाब दे रहे हैं।

    ये भी पढ़ें- Army day 2020: सेना प्रमुख नरवणे ने कहा- हमारे सब्र का इम्तिहान ना ले चीन, पाक को भी चेताया

    English summary
    Army day 2020 Akshay Kumar plays volleyball with soldiers flag off marathon
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X