• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आर्मी चीफ ने जारी की चेतावनी, LOC पर कभी भी बिगड़ सकती है स्थिति, तैयार रहे सेना

|

नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने बुधवार को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि, एलओसी पर कभी भी हालात बिगड़ सकते हैं। एलओसी पर हर हालात के लिए तैयार रहें। पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर लगातार फायरिंग की जा रही है, संघर्ष विराम का उल्लंघन हो रहा है। भारतीय सेना की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है। आर्मी चीफ ने कहा था कि पाकिस्तान को नियंत्रित करने की जरूरत नहीं है।

 खुद को ही खत्म करने की ओर बढ़ रहा पाक

खुद को ही खत्म करने की ओर बढ़ रहा पाक

सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान ऐसा देश है, जो खुद को ही खत्म करने की ओर बढ़ रहा है। जनरल रावत ने कहा कि पाकिस्तान की स्थिति ऐसी है कि वह अपने आप ही अनियंत्रित हो रहा है। उन्होंने कहा था, 'पाकिस्तान को कंट्रोल में करने की जरूरत ही नहीं है। वह खुद ही अनियंत्रित हो रहा है और शायद हमें कोई कार्रवाई करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। वह खुद को खत्म करने के रास्ते पर है।

पाक ने सीमा पर बढ़ाई गतिविधियां

पाक ने सीमा पर बढ़ाई गतिविधियां

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से जम्मू कश्मीर में सीमा पार से सीजफायर उल्लंघन के मामले बढ़ गए हैं, जिसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि पाकिस्तान किसी हरकत को अंजाम दे सकता है। सेना प्रमुख के बयान को इसी को ध्यान में रखकर देखा जा रहा है। कल ही भारतीय सेना ने सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान की बैट टीम की कार्रवाई को नाकाम कर दिया था।

इमरान ने दी परमाणु हमले की धमकी

इमरान ने दी परमाणु हमले की धमकी

बता दें कि सेना प्रमुख बिपिन रावत का बयान ऐसे वक्त में सामने आया है, जब एलओसी पर सीजफायर के उल्लंघन की लगातार खबरें सामने आ रही हैं और अगस्त से ही पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई है। उधर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है। मंगलवार को ग्लोबल रिफ्यूजी फोरम में बोलते हुए इमरान खान ने कहा कि मैं पूरी दुनिया को बताना चाहता हूं कि उन्हें दक्षिण एशिया में सबसे बड़ी शरणार्थी समस्या के बारे में अवगत होना चाहिए।

CAA: प्रकाश राज ने कहा- किसी को भी अपनी आवाज दबाने मत दो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Army Chief Bipin Rawat says Situation along LoC can escalate at any time, prepared for escalatory
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X