• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड से पूछा- कहां से आईं हशीश और एलप्राजोलम की टैबलेट्स

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्‍स एंगल आने के बाद से पूरे बॉलीवुड में कोहराम मचा हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर कई बॉलीवुड सेलेब्स आए हैं। फिलहाल एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स हैं। दो दिन पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी जहां से उन्होंने एक्टर के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कुछ कागजात अपने कब्जे में लिए थे। एनसीबी ने आज अर्जुन और गैब्रिएला को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था।

    Drugs Case: NCB ने Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड से की पूछताछ | वनइंडिया हिंदी

    एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड से पूछा- कहां से आईं हशीश और एलप्राजोलम की टैबलेट्स

    अब जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक गैब्रिएला एनसीबी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। पिछले 2 घंटे से उनसे पूछताछ जारी है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि अर्जुन और गैब्रिएला को यह बताना होगा कि उनके पास ये दवाएं कहां से आई हैं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं। बता दें कि ऐसी दवाओं के लिए एक डॉक्टर का पर्चा होना जरूरी होता है वरना ऐसी दवाएं रखना एनडीपीएस ऐक्ट के तहत गैर-कानूनी होता है।

    इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार किया था। उसके पास से एनसीबी को हशीश और एलप्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं। एनसीबी का कहना है कि अगिसियालोस एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। एक नाइजीरियन व्यक्ति ने गिरफ्तारी के बाद अगिसियालोस का नाम लिया था। एनसीबी के अधिकारियों ने यह भी बताया है कि अगिसियालोस उन ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे जिनसे कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती, शौविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

    अर्जुन रामपाल से 15 साल छोटी हैं गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

    गैब्रिएला साउथ अफ्रीकन मॉडल और डिजाइनर हैं जो कई सालों से अर्जुन रामपाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। गैब्रिएला अर्जुन रामपाल से करीब 15 साल छोटी हैं। गैब्रिएला की उम्र 33 साल है तो वहीं, अर्जुन रामपाल की उम्र 47 साल है। दोनों ने प्रेग्नेंसी की खबर के साथ ही अपने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर लगाई थी। गैब्रिएला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं जब गैब्रिएला के भाई को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया था।

    अर्जुन और गैब्रिएला ने बेटे का नाम आरिक रखा है, जो कि हाल ही में एक साल का हुआ है। अर्जुन रामपाल की पहले मेहर जेसिया से शादी हुई थी दोनों की दो बड़ी बेटियां हैं, जिनका नाम मिहिका और मायरा है। अर्जुन की बेटियां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और देखने में बेहद स्टाइलिश भी हैं। अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो न्यूईयर पर उनकी फिल्म 'नेल पॉलिस' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

    बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्‍नी गिरफ्तार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    After Narcotics Control Bureau (NCB) summoned actor Arjun Rampal and his girlfriend Gabriella Demetriades in a drug case in connection to Bollywood drugs probe in Sushant Singh Rajput's death, the diva appeared before the agency on Wednesday.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X