• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

19 साल की हुई अर्जुन रामपाल की बेटी मिहिका, इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया दिल छू लेने वाला मैसेज

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर अकसर अपने बच्‍चों मिहिका, मायरा और एरिक के साथ तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं। रविवार को उनकी बेटी मिहिका 19 साल की हो गईं। इस मौके पर उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर दिल छू लेने वाला एक मैसेज शेयर किया और मिहिका को जन्‍मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही उन्‍होंनेम मिहिका और परिवार की कुछ खास तस्‍वीरें साझा की। अर्जुन रामपाल ने जो पहली तस्‍वीर शेयर की वो मिहिका की क्‍लोजअप फोटो थी। दूसरी तस्वीरों में वो खुद अपने बच्‍चों के साथ मौजूद थे।

19 साल की हुई अर्जुन रामपाल की बेटी मिहिका, इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया दिल छू लेने वाला मैसेज

अगली तस्वीरों में बर्थडे गर्ल को अपनी खूबसूरती के झंडे गाड़ते हुए दिखाया गया है, जबकि आखिरी में अर्जुन अपने तीनों बच्चों: मिहिका, मायरा और एरिक के साथ घूम रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए, अर्जुन ने मिहिका के लिए लिखा "तुम मेरे लिए सब कुछ हो। सबसे सुंदर, सबसे प्यारे, 19 साल के सुपर प्रतिभाशाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे पता है। जन्मदिन मुबारक हो @mahikaarampal लव लव लव यू।"

अर्जुन की पोस्‍ट पर फरहान अख्‍तर ने कमेंट करते हुए मिहिका को जन्‍मदिन की बधाई दी। फरहान ने लिखा 'जन्‍मदिन मुबारक हो मिहिका।' अर्जुन की इसी पोस्‍ट पर उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने दिल का इमोजी बनाया। वहीं एक्‍टर चंकी पांडे ने टिप्पणी की, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी मिहिका।" निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला ने भी मिहिका को बर्थडे की बधाई दी। उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे @mahikaarampal (sic)।" इसके अलावा बॉलीवुड की अन्य हस्तियों ने भी मिहिका को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल को आखिरी बार फिल्म नेल पोलिश में देखा गया था। अभिनेता को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

नहीं रहे पद्म विभूषण संगीतकार उस्‍ताद गुलाम मुस्तफा खान, शोक में डूबा बॉलीवुड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arjun Rampal pens heartfelt note for daughter Mahikaa on her 19th birthday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X