• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का झलका दर्द, बोलीं- मुझे कहा गया तुम्हारे हिप्स बहुत भारी हैं

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जुलाई: जानीमानी मॉडल और अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने साथ बॉडी शेमिंग को लेकर बातचीत की है। इन दिनों अपने बेटे और पार्टनर अर्जुन रामपाल के साथ वक्त बिता रहीं गैब्रिएला ने इंस्टा पर एक सेशन किया था। जिसमें उन्होंने फॉलोवर्स से कुछ भी सवाल पूछने को कहा था। इसी दौरान उनसे बॉडी शेमिंग को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि हां उनको भी अपने हिप्स और जांघों को लेकर कमेंट सुनने को मिले हैं।

फैशन इंडस्ट्री पहले काफी अलग थी

फैशन इंडस्ट्री पहले काफी अलग थी

इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक फॉलोवर ने उनसे पूछा कि क्या आपको कभी बॉडी कॉन्फिडेंस या इमेज को लेकर स्ट्रगल करना पड़ा। इसके जवाब में गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने कहा कि कैरियर के शुरुआती दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने लिखा, फैशन इंडस्ट्री पहले काफी अलग थी। अक्सर मुझसे कहा जाता था कि मैं लंबी नहीं हूं, मेरे हिप्स काफी बड़े हैं और मेरी टांगे, खासतौर से जांघे काफी मोटी हैं।

वजन घटाने पर कही ये बात

वजन घटाने पर कही ये बात

वजन घटाने को लेकर हुए सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद 12 दिनों में मेरा वजन नहीं घटा है। प्रेग्नेंसी के बाद उन्हें पुराने जैसे फीगर के लिए दो साल का वक़्त लगा है। इसके साथ ही गैब्रिएला का यह भी कहना था कि प्रेगनेंसी के चलते उन्हें फ़िलहाल स्किन पिग्मेंटेशन का सामना करना पड़ रहा है।

शिल्पा ने मुंबई पुलिस से कहा- अश्लील फिल्मों के ऐप की मुझे जानकारी नहीं, इस शख्स को बताया असली आरोपीशिल्पा ने मुंबई पुलिस से कहा- अश्लील फिल्मों के ऐप की मुझे जानकारी नहीं, इस शख्स को बताया असली आरोपी

स्किन को लेकर दी ये सलाह

स्किन को लेकर दी ये सलाह

गैब्रिएला से जब उनकी चमकती स्किन का सीक्रेट पूछा तो गैब्रिएला ने बताया कि उनकी चमकती स्किन का सीक्रेट शराब से दूरी, भरपूर नींद और डेली एक्सरसाइज है। बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला लिव इन में साथ रहते हैं। उनका एक बेटा भी है।

English summary
Arjun Rampal Girl Friend Model Gabriella Demetriades on body shaming
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X