• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अर्जुन कपूर ने बताया कि वो गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा के लिए कौन सी डिश बनाएंगे, शेयर किया ये मजेदार किस्‍सा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 3 मई: बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर और एक्‍ट्रेस मलाइका अपने फिल्‍मी प्रोजेक्‍ट से कही अधिक अपने लव को लेकर चर्चा में रहते हैं।ये दोनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते है। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद हर मौके पर मलाइका अर्जुन कपूर के संग नजर आते है। जब कि हमेशा अपने इंटरव्‍यू में दोनों एक दूसरे के बारे में बात करते रहते हैं। हाल ही में सेलिब्रेटीज के एक कुकिंग शो में अर्जुन कपूर ने बताया कि गर्लफ्रैंड मलाइका के लिए वो कौन सी डिश बनाएंगे।

अंकल आंटी के सामने एक शो में अर्जुन कपूर ने खोला ये राज

अंकल आंटी के सामने एक शो में अर्जुन कपूर ने खोला ये राज

दरअसल, अर्जुन कपूर हाल ही में सेलिब्रिटी कुकरी शो Food स्टार बनाम फूड 'के नए एपिसोड में दिखाई दिए। इस शो में अर्जुन कपूर ने बताया कि वह मलाइका के लिए क्या बनाएंगे। इतना ही नहीं, अर्जुन ने अनुष्का शर्मा और वरुण धवन के पसंदीदा डांस के बारे में भी राज खोला है। अर्जुन के लिए किचन में जाने का यह पहला अनुभव था और उन्हें इस शो में मुंबई के होटल द बटलर और बेलीफ के प्रमुख शेफ के साथ रेड मास और चपली कबाब बनाते हुए देखा गया था।

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए कुक करेंगे ये दिश

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए कुक करेंगे ये दिश

अर्जुन के जो खाना बनाया उसको खाने के लिए उनके चाचा-चाची संजय कपूर और महीप कपूर भी शो में पहुंचे। खाना कुक के बाद, अर्जुन को यहां आग का खेल खेलते देखा गया। कुकिंग के बाद अर्जुन यहां रेपिड फायर गेम भी खेला. उनसे पूछा गया कि वह अपने बॉलीवुड के दोस्‍तों के लिए क्‍या-क्‍या ड‍िश बनाएंगे। जब नंबर उनकी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा के बारे में पूछा गया तो अर्जुन ने जवाब दिया 'उन्हें मीठा बहुत पसंद है, इसलिए अगर मैं इसे बना सकता हूं, तो मैं उनके लिए हेल्दी डेजर्ट बनाऊंगा ।

'कपड़े उतारो, देखूंगा कि...', रोल के लिए एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल से की गई थी ये डिमांड'कपड़े उतारो, देखूंगा कि...', रोल के लिए एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल से की गई थी ये डिमांड

अर्जुन कपूर ने ये मजेदार किस्‍सा शेयर कर बोले- कि वो अनुष्‍का शर्मा के लिए कुक करेंगे

अर्जुन कपूर ने ये मजेदार किस्‍सा शेयर कर बोले- कि वो अनुष्‍का शर्मा के लिए कुक करेंगे

अनुष्का शर्मा के लिए वो क्या बनाएंगे ये पूछने पर अर्जुन हंसने लगे और उन्हें एक कहानी याद आ गई। 'अनुष्‍का को एक टाइम भूख लगी थी, तो उसने सेरेलेक का ड‍िब्‍बा मंगा के पूरा खाया था, और अब तो उसकी जरूरत है क्‍योंकि बच्‍चा हो गया तो उसके लिए तो मैं जरूर सेरेलेक ही बनाऊंगा।' 'वहीं, वरुण धवन के नाम पर।, उन्होंने कहा मैं उनके लिए चिकन बनाऊंगा क्योंकि उन्‍हें चिकन बहुत पसंद है। अर्जुन ने शेयर किया कि वरुण धवन ने एक बाद एक्टिंग क्‍लास में कहा था कि वह अपने परिवार से अधिक चिकन खाना पसंद करते हैं।

https://www.filmibeat.com/photos/nushrat-bharucha-36691.html?src=hi-oi
Nushrat Bharucha की इन तस्वीरों को देख छा जाएगी दिवानगी

English summary
Arjun Kapoor told wich dish he make for girlfriend Malaika Arora, shared this funny story too
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X