• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मलाइका की फोटो क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर चढ़ा दीवार पर, भड़के अर्जुन कपूर, Video

|

मुंबई। हिंदी सिनेमा के औरंगजेब यानी कि एक्टर अर्जुन कपूर और बॉलीवुड की 'मुन्नी' यानी कि मलाइका अरोड़ा खान ने भले ही सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशनशिप पर कुछ कहा ना हो लेकिन ये बात किसी से छिपी नहीं है कि दोनों एक-दूसरे के प्रेम में बुरी तरह से पागल हैं और इसी वजह से जब मलाइका के साथ कुछ गड़बड़ होती है तो अर्जुन कपूर को गुस्सा आ जाता है, जिसका साक्षात प्रमाण रविवार रात करीना कपूर और सैफ अली खान के नए घर के सामने देखने को मिला।

    Malaika की फोटो के लिए दीवार पर चढ़ा Photographer, Arjun Kapoor का फूटा गुस्सा । वनइंडिया हिंदी
     फोटोग्राफर ने किया कुछ ऐसा, भड़क गए अर्जुन

    फोटोग्राफर ने किया कुछ ऐसा, भड़क गए अर्जुन

    दरअसल मलाइका-अर्जुन अपनी दोस्त करीना के न्यू बार्न बेबी से मिलने उनके घर पर गए थे लेकिन घर के बाहर फोटोग्राफरों ने उन्हें घेर लिया, पहले तो अर्जुन कपूर ने कुछ नहीं कहा लेकिन जब एक फोटोग्राफर मलाइका अरोड़ा की फोटो को क्लिक करने के लिए दीवार पर चढ़ गया, तो अर्जुन कपूर ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने फोटोग्राफर की कसकर क्लास लगा दी।

    देंखें: अर्जुन कपूर को आया गुस्सा

    'बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, ये गलत होता है'

    'बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, ये गलत होता है'

    हालांकि फिर उन्होंने खुद को कंट्रोल करते हुए फोटोग्राफर से कहा कि टऐसा करना उनके लिए खतरनाक हो सकता है इसलिए प्लीज ऐसा ना करें, आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा कीजिए, ये गलत होता है...रिक्वेस्ट है आपसे।', एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

     35 साल के अर्जुन और 47 साल की मलाइका

    35 साल के अर्जुन और 47 साल की मलाइका

    आपको बता दें कि 35 साल के अर्जुन और 47 साल की मलाइका का रिश्ता अक्सर लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना रहता है, दोनों के बीच उम्र का एक बड़ा अंतर होने के बावजूद दोनों के रिश्ते में गहराई, समर्पण, केयर, प्यार और वो सबकुछ नजर आता है जो कि एक कपल के बीच में होना चाहिए। पिछले साल अर्जुन के बर्थडे पर मालइका ने अर्जुन संग अपनी फोटो को शेयर की थी, जिसके बाद इनके रिलेशिनशिप की बातें खुले आम होने लगीं।

    मलाइका तलाकशुदा और एक बच्चे की मां हैं

    मलाइका तलाकशुदा और एक बच्चे की मां हैं

    हालांकि मलाइका तलाकशुदा और एक बच्चे की मां हैं, बावजूद इसके उनकी अर्जुन कपूर के साथ काफी अच्छी कमेस्ट्री हैं, खुद अर्जुन कपूर ने कई बार कहा है कि मलाइका बहुत केयरिंग हैं और वो जब उनके साथ होते हैं तो उन्हें कोई असुरक्षा का भाव नहीं होता है। गॉसिप और अटकलों के बीच मलाइका की क्लोज फ्रेंड करीना ने भी 'कॉफी विद करण' शो में साफ तौर पर दोनों के रिश्ते की पुष्टि कर दी थी, जिसके बाद से अब दोनों के फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है, देखते हैं उनका ये इंतजार कब खत्म होता है।

    यह पढ़ें: सामने आया अमिताभ बच्चन की सर्जरी का सच, जानिए क्या हुआ है 'बिग बी' को?यह पढ़ें: सामने आया अमिताभ बच्चन की सर्जरी का सच, जानिए क्या हुआ है 'बिग बी' को?

    English summary
    Arjun Kapoor scolds photographer for climbing wall beacause of Malaika Arora,both were spotted at Kareena Kapoor and Saif Ali Khan's residence in Mumbai.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X