• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बोले अर्जुन कपूर: 'मेरी गर्लफ्रेंड मुझे अंदर से जानती है'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 2 जून: बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की है। ण् बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल की हॉट फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। लंबे समय तक डेटिंग कर रहे इस लव कपल ने 2019 में अपने खास रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया था। वहीं अब अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा के लिए एक इटरव्‍यू में खूब प्‍यार लुटाते हुए अपने रिश्‍ते को लेकर बड़ी बात बोली है।

अर्जुन कपूर बोले मलाइका मेरे मन की बात आसानी से समझती हैं

अर्जुन कपूर बोले मलाइका मेरे मन की बात आसानी से समझती हैं

रेडियो होस्‍ट को दिए अपने इंटरव्‍यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते और उनके द्वारा साझा किए गए रिलेशन को लेकर कई राज खोले। मलाइका को अपनी गर्लफ्रेंड बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह उन्हें किसी से बेहतर जानती हैं। उन्होंने कहा कि मलाइका उनके मन की बात को आसानी से समझ सकती हैं, भले ही उन्होंने उससे छुपाया हो।

 'मेरी गर्लफ्रेंड मुझे अंदर से जानती है'

'मेरी गर्लफ्रेंड मुझे अंदर से जानती है'

एक्‍टर अर्जुन कपूर ने कहा "मेरी प्रेमिका मुझे अंदर से इस तरह से जानती है। यहां तक ​​कि अगर मैं छिपाना भी चाहता हूं तो वह समझ सकती है कि मेरा दिन खराब रहा है या कुछ गड़बड़ है या अगर मैं अच्छे मूड में हूं, तो वह इसे आसानी से देख सकती है।

मलाइका से अपने रिश्‍ते को लेकर पहली बार ओपेन हुए अर्जुन कपूर

मलाइका से अपने रिश्‍ते को लेकर पहली बार ओपेन हुए अर्जुन कपूर

अर्जुन कभी भी अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा ओपन नहीं रहे हैं। पिछले महीने भी, जब उनसे फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान उनसे डेट करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात करने की कोशिश नहीं करते हैं।

उनका करियर उनके रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए

उनका करियर उनके रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए

वहीं अब अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए, और वहाँ एक अतीत है ... और मैं उस स्थिति में रहा हूँ जहाँ मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता है, क्योंकि बच्चे प्रभावित होते हैं। " उन्होंने यह भी कहा कि वह एक सम्मानजनक सीमा रखने की कोशिश करता है और वह करता है जिसमें वह सहज है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका करियर उनके रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए।

https://www.filmibeat.com/photos/parineeti-chopra-35201.html?src=hi-oiPics: Parineeti Chopra का ये अंदाज आपने अब तक नहीं देखा होगा!

English summary
Arjun Kapoor on his relationship with Malaika Arora: 'My girlfriend knows me from inside'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X