• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एआर रहमान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म का कान्स में होगा प्रीमियर,संगीतकार ने जताई खुशी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 मई: कान्‍स फेस्टिवल 2022 में भारत को कंट्री ऑफ द ऑनर का सम्‍मान दिया गया है। इस फेस्टिवल में एआर रहमान की पहली निर्देशित फिल्म का प्रीमियर होगा। संगीतकार एआर रहमान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'ले मस्क' का कान्स एक्सआर, मार्चे डू फिल्म्स में वर्ल्ड प्रीमियर होना है।

ar rahman

अपनी पहली निर्देशित फिल्म का प्रीमियर भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज करने जा रहे हैं रहमान ने एएनआई से कहा, "यहां होना एक बड़े सम्मान की बात है। मेरे पास मेरी पहली निर्देशित फिल्म भी है जिसका प्रीमियर कान में हो रहा है। हम सभी उत्साहित हैं।"

इससे पहले दिन में, 'मां तुझे सलाम' के हिटमेकर ने इंस्टाग्राम पर कान्स फिल्म मार्केट के कान्स एक्सआर कार्यक्रम से कुछ फोटो शेयर की थी, जहां लोग इस कार्यक्रम में का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने अपनी 'ले मस्क' टीम का आभार व्यक्त किया। रहमान ने लिखा "मेरी अद्भुत लेमुस्क सेना .. मेरी वफादार टीम के लिए वास्तव में आभारी है, जिन्होंने मेरी दृष्टि में विश्वास किया और इस प्रोजेक्‍ट पर काम करने के लिए अपना कीमती समय दिया! रहमान ने अपनी टीम के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की।

तो मेरी आंखों में आंसू आ गए.....दो साल बाद स्टेज पर लौटे गजल सम्राट पंकज उधास ने बयां किया सचतो मेरी आंखों में आंसू आ गए.....दो साल बाद स्टेज पर लौटे गजल सम्राट पंकज उधास ने बयां किया सच

Comments
English summary
AR Rahman's first directorial film to premiere at Cannes 2022, it's a great honor to be at the ceremony
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X