• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kerala floods: सिर्फ लोगों की ही नहीं जानवरों की भी मदद कर रहे हैं कोहली और अनुष्का

|

मुंबई। इस वक्त केरल बाढ़ की वजह से बदहाल है, हालांकि उसको फिर से संवारने के लिए प्रयास जोरों पर हैं, बाढ़ की वजह से यहां बेघर-बेसहारा हो गए लोगों की मदद को काफी लोग आगे आए हैं लेकिन केरल में लोगों के अलावा जानवरों की भी हालत बाढ़ के कारण काफी खराब है, जिनकी सहायता करने का अब बीड़ा उठाया है टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी धर्मपत्नी अनु्ष्का शर्मा ने।

जानवरों की भी मदद कर रहे हैं कोहली और अनु्ष्का

जानवरों की भी मदद कर रहे हैं कोहली और अनु्ष्का

ऐसी खबरें हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक ट्रक स्पॉन्सर किया है जो वहां फंसे जानवरों के लिए खाना और दवाइयों की मदद पहुंचाएगा। दोनों एक लोकल NGO के साथ भी संपर्क में भी हैं, जो कि बाढ़ की वजह से बेसहारा, बीमार और घायल हुए जानवरों की मदद कर रहा है।

यह भी पढ़ें:VIDEO: केरल बाढ़ पीड़ियों को एआर रहमान ने समर्पित किया गानायह भी पढ़ें:VIDEO: केरल बाढ़ पीड़ियों को एआर रहमान ने समर्पित किया गाना

विराट-अनुष्का कर रहे हैं पूरी कोशिश

विराट-अनुष्का कर रहे हैं पूरी कोशिश

विराट-अनुष्का की पूरी कोशिश है कि जानवरों तक उनकी मदद जल्द से जल्द पहुंचे, इसके लिए दोनों हर तरह का प्रयास कर रहे हैं।

भारत ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

आपको बता दें कि बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच जीतने के बाद कप्तान कोहली मे ये जीत बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की थी, ये मैच टीम इंडिया ने इंग्लैंड से 203 रनों से जीता था।

केरल के बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की थी जीत

इस ऐतिहासिक जीत के बाद कोहली ने कहा था कि हम इस सफलता को केरल के बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करते हैं, ये टीम इंडिया की तरफ से केरल के लोगों के लिए छोटा सा योगदान है।

यह भी पढ़ें: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: इरफान खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी जल्दयह भी पढ़ें: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: इरफान खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी जल्द

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli and Anushka Sharma have come out in support of Kerala Flood victims. The two of them are not only raising funds to protect people of Kerala but are also working towards protecting animals.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X