• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली पहुंची अपर्णा यादव, आज भाजपा में हो सकती हैं शामिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जनवरी 19। उत्तर प्रदेश की सियासत में आज बड़ा उलटफेर आने के आसार हैं। दरअसल, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल होने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं और सुबह करीब 10 बजे पार्टी मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी। अगर ऐसा होता है तो ये समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के लिए एक बड़ा झटका होगा।

    UP Election 2022: आज BJP का दामन थाम सकती है Aparna Yadav, CM Yogi रहेंगे मौजूद | वनइंडिया हिंदी
    Aparna Yadav

    बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपर्णा यादव को भाजपा की सदस्यता दिला सकते हैं। इसके अलावा बीजेपी मुख्यालय में सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के भी पहुंचने की संभावना है।

    बीजेपी के इस नेता ने खबर पर लगाई मुहर

    आपको बता दें कि अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की जानकारी हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल के हेड अरुण यादव ने भी ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा है, "मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार सुबह 10 बजे सीएम योगी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होने जा रही हैं।"

    लखनऊ कैंट से बीजेपी की उम्मीदवार हो सकती हैं अपर्णा

    ऐसा माना जा रहा है कि अपर्णा यादव को बीजेपी लखनऊ कैंट से उम्मीदवार बना सकती है। अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें बहुत दिनों से लगाई जा रही हैं। अखिलेश यादव से भी जब अपर्णा को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि बीजेपी के नेता अपने परिवार का देखें, बाकियों को बाद में। बता दें कि अपर्णा को भाजपा का करीबी काफी समय से माना जा रहा है। वो कई मौकों पर बीजेपी की सराहना कर चुकी हैं। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का दान भी दिया है।

    2017 में लखनऊ कैंट से चुनाव हार गई थीं अपर्णा

    आपको बता दें कि अपर्णा यादव ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से लड़ा था और वो दूसरे स्थान पर रहीं थीं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार रीता बहुगुणा जोशी ने लगभग 63 हजार वोटों से हराया था। वर्तमान में लखनऊ कैंट सीट से बीजेपी में की उम्मीदवारों की दावेदारी नजर आ रही है। अपर्णा के अलावा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और रीता बहुगुणा जोशी के बेटे के भी यहां से चुनाव लड़ने की संभावना है।

    ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी को चुनाव आयोग की हिदायत, कहा- आगे ना हो ऐसी गलतीये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी को चुनाव आयोग की हिदायत, कहा- आगे ना हो ऐसी गलती

    Comments
    English summary
    Aparna Yadav set to join BJP at Delhi headquarters in presence of JP Nadda and CM yogi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X