• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विपक्ष के पीएम चेहरे पर ममता बनर्जी ने दिया बयान, कहा- कोई भी कर सकता है नेतृत्व

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 जुलाई। दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 2024 के चुनाव में विपक्ष के प्रधानमंत्री उम्मीदवार पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की तरफ से कोई भी प्रधानमंत्री पद का चेहरा हो सकता है और वह इस मामले पर अपना विचार किसी पर नहीं थोपेंगी।

Mamata Banerjee

ममता बनर्जी का बयान उनकी कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के साथ होने वाली मुलाकात के पहले आया है। उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में ममता बनर्जी विपक्ष के साथ मिलकर 2024 में नरेंद्र मोदी के अभियान को रोकने पर चर्चा करेंगी।

    Sonia Gandhi से मिलीं Mamata Banerjee, बोलीं - BJP को हराने के लिए सबका एक होना जरूरी|वनइंडिया हिंदी

    ममता बनर्जी का बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि उनका नाम उन नेताओं में शामिल है जो नरेंद्र मोदी के रथ को रोकने के लिए विपक्ष का नेतृत्व कर सकते हैं।

    सोनिया गांधी और केजरीवाल से मुलाकात करेंगी ममता 'दीदी', विपक्ष को एकजुट करने का प्लानसोनिया गांधी और केजरीवाल से मुलाकात करेंगी ममता 'दीदी', विपक्ष को एकजुट करने का प्लान

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंची हुई हैं। मंगलवार को ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद अपने हाथ में छाता पकड़कर पत्रकारों से बात करते हुए बनर्जी ने कहा था कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी और इस दौरान उन्होंने बंगाल चुनाव को लेकर कोई बात नहीं की थी। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस वैक्सीन का मुद्दा भी उठाया था।

    English summary
    anybody can lead mamata banerjee on pm face of opposition bloc
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X