• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुष्‍का शर्मा इं‍ग्‍लैंड पहुंचते ही हुई क्वारंटीन, फोटो शेयर कर लिखा- विराट कोहली पर ये लागू नहीं होता

|
Google Oneindia News

इंग्लैंड, 5 जून: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इन दिनों अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ इंगलैंड में हैं। जहां जल्‍द ही न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का मैच होना है। मुंबई से इंग्लैंड पहुंचे खिलाड़ी मुबई में क्वारंटीन किए गए है। शनिवार कोअभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने प्रशंसकों के लिए स्‍टेडियम की एक फोटो शेयर की है।

कमरे की बालकनी में पोज देती नजर आई अनुष्का

कमरे की बालकनी में पोज देती नजर आई अनुष्का

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले, जो 18 जून को साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में होगा, जिसमें लिए खिलाड़ी अपने परिवार संग हिल्‍टन होटल में क्वारंटीन की अवधि बिता रहे हैं। अनुष्‍का शर्मा ने अपनी एक फोटो जो शेयर की है उनमें वो स्‍टेडियम में खड़ी नजर आ रही है। तस्वीर में अनुष्का क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक अपने कमरे की बालकनी में पोज देती नजर आ रही हैं। वह जॉगर्स के ऊपर एक आरामदायक स्वेटशर्ट पहने हुए है और बड़ी सी मुस्‍कान देती नजर आ रही हैं।

'काम को घर मत लाओ'

'काम को घर मत लाओ'

इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए अनुष्‍का ने लिखा- काम को घर मत लाओ, ये कभी-कभी विराट पर लागू नहीं होता हैं। इसके साथ हैशटैग के साथ अनुष्‍का ने QuarantineAtTheStadium' लिखा है। इससे पहले विराट कोहली ने भी ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें पीछे एजेस बाउल का सुंदर नजारा देखने को मिल रहा है। इस बीच, विराट और अनुष्का ने 7 मई को COVID राहत के लिए फंड एकत्र करने का अभियान शुरू किया।

कोरोना पीड़ितों के लिए की क्राउड-फंडिंग

कोरोना पीड़ितों के लिए की क्राउड-फंडिंग

इस जोड़े ने #InThisT पूरी तरह से अभियान के लिए क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो के साथ सहयोग किया और पहल के लिए 2 करोड़ रुपये का दान दिया। उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा थाएक हफ्ते बाद, अनुष्का ने बताया कि अनुदान संचय ने अपने लक्ष्य को पार कर 11,39,11,820 रुपये जुटाए। इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए उसने लिखा: "सभी के लिए धन्यवाद, हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये धन जुटाया।

अनुष्का ने लोगों की मदद पर कही ये बात

अनुष्का ने लोगों की मदद पर कही ये बात

उन्होंने कहा, "आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में चकित और विनम्र हूं। हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरुआती लक्ष्य से अधिक उठाया है और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा। अनुष्का ने आगे कहा, "भारत के लोगों की मदद करने में आपके भारी समर्थन के लिए धन्यवाद। यह आपके बिना संभव नहीं होगा। जय हिंद।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो क्लिक करने पर विवाद, वामिका का चेहरा छिपाते नजर आईं एक्ट्रेस

English summary
Anushka Sharma was quarantined as soon as she reached England, shared the photo and wrote – This does not apply to Virat Kohli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X