• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुष्‍का शर्मा ने बेबी बंप के साथ दिया क्यूट पोज,बताया क्यों Pandemic बना उनके लिए वरदान

|
Google Oneindia News

Anushka Sharma poses with baby bump: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही माँ बनेंगी और उन्‍होंने एक पत्रिका के लिए अपने बेबी बंप के साथ बड़े ही मोहक पोज़ दिए है। सोशल मीडिया पर अनुष्का की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अनुष्‍का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो बहुत साफ दिख रहा है। यहीं नहीं अनुष्का की इन फोटोज पर विराट कोहली का रिएक्शन आया है। अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था जर्नी के बारे में पत्रिका से बात की, बच्चे को लेकर उनकी आशाएं और कैसे उन्‍हें अपने पति विराट कोहली का समर्थन मिला इस सबके बारे में उन्‍होंने खुलासा किया।अनुष्‍का शर्मा ने ये भी बताया कि ये महामारी का समय उनके लिए कैसे वरदान बन गया?

बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर अनुष्‍का ने लिखी ये पोस्‍ट

बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर अनुष्‍का ने लिखी ये पोस्‍ट

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कवर पेज शेयर करते हुए लिखा , 'अपने लिए और पूरी जिंदगी के लिए इसे कैप्चर किया। यह मजेदार रहा।' @ वोगइंडिया, यह मजेदार था। " पति विराट ने अनुष्का की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा, "बेहद खूबसूरत"। तस्वीर में अनुष्का ने एक ब्राललेट और एक जोड़ी फ्लेयर्ड पैंट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उसने एक बड़े, क्रीम रंग का कोट भी पहना हुआ है।

बच्चे के जन्‍म के बाद करियर को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया चौंकाने वाला ऐलान, जानें क्या कहाबच्चे के जन्‍म के बाद करियर को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया चौंकाने वाला ऐलान, जानें क्या कहा

अनुष्‍का ने बताया कि क्यों ‘Pandemic बना उनके लिए वरदान

वोग पत्रिका से बात करते हुए, उसने लॉकडाउन के दौरान गर्भवती होने से जुड़ी सभी बातों का खुलासा किया। उन्‍होंने कहा कि इसके कारण, उसके पति, क्रिकेटर विराट कोहली उसके फेवर में थे और किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि वह गर्भवती थी क्योंकि वे घर के अंदर रह रहे थे। "महामारी एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद रही है। विराट आसपास थे और हमने इस प्रेगनेंसी को लंबे समय तक सीक्रेट रखा। हमने केवल डॉक्टर के क्लिनिक तक ही जाते थे उस समय लॉकडाउन के कारण कोई भी सड़कों पर नहीं था, इसलिए हमें किसी ने देखा नहीं।

फिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगेफिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगे

अनुष्‍का ने बताया कैसे छिपाई उन्‍होंने ये GOOD NEWS

अनुष्का ने कहा कि गर्भावस्था के शुरुआती दिनों में, वह जूम कॉल के दौरान बुलबुल फिल्‍म के प्रमोशन के बीच में थीं जब उन्हें अचानक मिचली महसूस हुई। "मैंने जल्दी से अपना वीडियो बंद कर दिया और मेरे भाई (कर्णेश शर्मा, सह-निर्माता), को मैसेज कर दिया तो उन्‍होंने दस मिनट के लिए रोक दिया। अगर मैं सेट पर होती या स्टूडियो में होता, तो सभी को पता चल जाता।

अनुष्‍का और विराट कोहली ने अपने बच्‍चे को लेकर की है ये प्‍लानिंग

अनुष्‍का और विराट कोहली ने अपने बच्‍चे को लेकर की है ये प्‍लानिंग

अनुष्का ने यह भी खुलासा किया है कि वह अपने बच्चे के लिए एक नर्सरी डिजाइन करने में व्यस्त हैं। उन्‍होंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं होता कि लड़कों को नीला और लड़कियों को गुलाबी पहनाने का ही प्रचलन क्यों है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने अपने बच्‍चे के लिए जो नर्सरी में सभी रंग हैं। नर्सरी जानवरों के आसपास थीम्ड है। उन्‍होंने कहा "विराट और मैं दोनों जानवरों से प्यार करते हैं और हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा भी उस बंधन में हो। वे हमारे जीवन का एक बड़ा हिस्सा हैं और हम वास्तव में मानते हैं कि वे बच्चों को दया और करुणा सिखा सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि हमारे लिए क्या महत्वपूर्ण है कि हमारा बच्चा लोगों का सम्मान करे और हमें उसे ये शुरू से संस्‍कार देने होंगे।

https://www.filmibeat.com/photos/feature/celebs-who-love-flaunting-their-baby-bumps-69513.html?src=hi-oi

English summary
Anushka Sharma poses with Baby Bump,explains why ‘Pandemic became a boon for her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X