• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Anushka Sharma Birthday: जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए गाया 'मेरे महबूब कयामत होगी...'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 1 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का आज 1 मई को जन्मदिन है। अनुष्का शर्मा 1 2021 को अपना 33वां जन्मदिन मना रही है। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक ऐसा एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत ही कम वक्त में अपने फिल्मी करियर में सफलता प्राप्त की है। अपने फिल्मों के अलावा अनुष्का शर्मा हमेशा अपने और क्रिकेटर व भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। विराट और अनुष्का ने लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी कर ली थी। अनुष्का शर्मा के 33वें बर्थडे से पहले सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के लिए किशार कुमार का गाना गाते दिख रहे हैं।

जब विराट ने गाया, 'मेरे महबूब कयामत होगी...'

जब विराट ने गाया, 'मेरे महबूब कयामत होगी...'

विराट कोहली अपने सोशल मीडिया पर अक्सर अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली ने किशोर कुमार की सदाबहार हिट गाना 'मेरे महबूब कयामत होगी...' अनुष्का शर्मा के लिए गाते दिख रहे हैं।

विराट का गाना सुन, भावुक हुईं अनुष्का शर्मा

विराट का गाना सुन, भावुक हुईं अनुष्का शर्मा

वीडियो में दिख रहा है कि वेडिंग पार्टी के दौरान जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए गाना गाया तो अनुष्का भावुक हो गईं। जैसे ही विराट कोहली अपना गाना गाना बंद करते हैं, वैसे ही पार्टी में तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देती है। ये वीडियो तो 2017 का है। लेकिन फैंस इसको अब भी शेयर कर रहे हैं। विराट कोहली का ये अंदाज लोगों को काफी पंसद आ रहा है। हाल ही में अनुष्का और विराट माता-पिता बने हैं। दोनों की एक बेटी हुई है, जिसका नाम वामिका है।

अनुष्का शर्मा का फिल्मी सफर..

अनुष्का शर्मा का फिल्मी सफर..

अनुष्का शर्मा का जन्म उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 1 मई 1988 को हुआ था। अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म 2008 में आई थी, फिल्म यशराज बैनर के तले बनी थी और फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे। अनुष्का इसके बाद श्रुति कक्कड द्वारा बनाई गई फिल्म बैंड बाजा बारात में दिखीं। दोनों ही फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। अनुष्का और शाहिद कपूर की फिल्म बदमाश कंपनी भी काफी चर्चा में रही थी।

ये भी पढ़ें-फिल्म Qala से इरफान खान के बेटे बाबिल करने जा रहे हैं डेब्यू, अनुष्का शर्मा ने दिया बड़ा ब्रेकये भी पढ़ें-फिल्म Qala से इरफान खान के बेटे बाबिल करने जा रहे हैं डेब्यू, अनुष्का शर्मा ने दिया बड़ा ब्रेक

अनुष्का ने इसके अलावा पटियाला हाउस, लेडीज vs रिकी बहल, जब तक है जान, पीके, एन एच 10, बॉम्बे वेलवेट, दिल धड़कने दो, फिलौरी और सुई धागा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

English summary
Anushka Sharma Birthday: When Virat Kohli Sang Mere Mehboob Qayamat Hogi Actress got Emotional
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X