• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान पर जीत के बाद अनुष्का संग इस अंदाज में दिखे विराट कोहली

|

नई दिल्ली। हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी थोड़ा आराम करने और घूमने फिरने के मूड में दिखाई पड़ रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लंदन में देखा गया। दरअसल विराट कोहली के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर उनकी और अनुष्का की तस्वीर शेयर की है। दोनों तस्वीर में लंदन की सड़कों पर दिख रहे हैं। किसी स्टोर से निकलते हुए दोनों कार की ओर बढ़ रहे हैं। शॉर्ट बालों में दिख रहीं अनुष्का को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

5 दिन बाद अफगानिस्तान टीम से है मुकाबला

5 दिन बाद अफगानिस्तान टीम से है मुकाबला

हाल ही में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्राफोर्ड में पाकिस्तान को धूल चटाकर लौटा भारतीय टीम तो 5 दिन का ब्रेक मिला है। इसके बाद साउथैंप्टन के द रोज बोल में भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है। ऐसे में खिलाड़ी अपने परिवारों को साथ लेकर आए हैं।

परिवार के साथ दिखे शिखर धवन और रोहित शर्मा

विराट कोहली के अलावा शिखर धवन और रोहित शर्मा को भी अपनी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक ट्रेन में देखा गया। परिवार के साथ खिलाड़ी घूमने निकले थे। इसकी तस्वीर शिखर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की। बता दें कि पति संग लंदन घूमने निकलीं अनुष्का ने लंदन में ही अनुपम खेर से मुलाकात की।

अनुष्का- विराट ने इटली में रचाई थी शादी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 2017 में इटली के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने मीडिया दूर चंद रिश्तेदारों के बीच शादी रचाई थी। इस शादी के समपन्न होने के बाद दोनों ने भारत लौटकर कई अलग अलग जगह रिसेप्शन का आयोजन किया था। यहां देश विदेश की सभी बड़ी हस्तियों को न्यौता दिया गया था।

शाहरुख, सलमान, सारा अली खान समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया 'फादर्स डे'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anushka sharma and virat kohli seen in london as a break from work
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X