• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोना से जंग के लिए एक दिन में जुटाया इतना फंड

|
Google Oneindia News

मुंबई, 8 मई: कोरोना की दूसरी लहर में कई बॉलीवुड सिलेब्‍स ने कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है। इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन और अन्य सेलेब्स शामिल हैं। जो भारत के इस संकट समय में राहत पहुंचाने के लिए लोगों से फंड एकत्र कर रहे हैं। अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया के माध्‍यम पर इन द टुगेदर नाम से ये पहल की है। अनुष्‍का और विराट का लक्ष्‍य भारत के लिए 7 करोड़ रुपये का फंड जुटाने का है। जिसमें 2 करोड़ रुपये का दान अनुष्‍का और विराट ने किया है और बाकी का फंड अपने प्रसंशकों और फालोअर्स से दान करने का अनुरोध किया था। जिसके बाद अनुष्‍का ने अब बताया है कि उनको इस नेक काम के लिए महज एक दिन कितना फंड दान में मिल चुका है?

अनुष्‍का और विराट ने एक दिन में एकत्र किए 3.6 करोड़ रुपए

अनुष्‍का और विराट ने एक दिन में एकत्र किए 3.6 करोड़ रुपए

अनुष्‍का और विरोट कोहली क्राउड फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो के जरिए पैसा जुटा रहे हैं। वहीं अब अनुष्का ने साझा किया कि उन्‍हें अब तक इस नेक काम के लिए कितने रुपए दान में मिल चुके हैं। अनुष्‍का ने बताया कि अब तक 3.6 करोड़ रुपये जुटाने में कामयाब रही है। जिन लोगों ने योगदान दिया है, उनके लिए अभिनेत्री आभार प्रकट करते हुए धन्‍यवाद दिया है। अनुष्का ने अपने पोस्ट को शेयर किया और लिखा , "सभी के लिए आभारी हूं, जिन्होंने अब तक दान दिया है। आपके योगदान के लिए धन्यवाद। हमने आधे रास्ते को पार कर लिया है। हम चलते रहना हैं।

अनुष्‍का और विराट ने वीडियो शेयर कर लोगों से लगाई थी गुहार

अनुष्‍का और विराट ने वीडियो शेयर कर लोगों से लगाई थी गुहार

बता दें 7 मई को, अनुष्का और विराट दोनों ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों ने कहा था कि लोगों की पीड़ा को देखना दर्दनाक है क्योंकि देश की स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली इस महामारी से निपटने के लिए संघर्ष कर रही है। अभिनेत्री ने अपने फॉलोअर्स से आगे आकर मदद करने का आग्रह किया था और कहा था हम सभी मिलकर इस संकट को दूर करेंगे। कृपया भारत और भारतीयों का समर्थन करने के लिए आगे बढ़ें। आपका योगदान इस महत्वपूर्ण समय में जीवन बचाने में मदद करेगा।"

बॉलीवुड की हस्तियां भी जुटा रहे भारत के लिए फंड

बॉलीवुड की हस्तियां भी जुटा रहे भारत के लिए फंड

अनुष्का से पहले, ऋतिक ने व्यक्तिगत रूप से लगभग 11 लाख रुपये जुटाए थे और सामूहिक रूप से लगभग 27 करोड़ रुपये का योगदान दिया था। वहीं वर्तमान में लंदन में रह रही प्रियंका चोपड़ार और उनके पति निक जोनस ने साथ मिलकर अपने फाउंडेशन के जरिए 4 करोड़ रुपये जुटाकर कोरोना से जूझ रहे भारत को दान किए हैं। कोरोना के दौरान हुए लॉकडान के दौना एक सेलिब्रिटी जो आम लोगों के लिए मसीहा बन गया है, वो ही सोनू सूद व्यक्तिगत रूप से कोरोना मरीजों की इलाज में मदद कर रहे हैं।

<strong>शानदार पहल: प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस ने कोरोना से कराह रहे भारत के लिए जुटाया इतने करोड़ का फंड<br/></strong>शानदार पहल: प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस ने कोरोना से कराह रहे भारत के लिए जुटाया इतने करोड़ का फंड

Actor Viraf Patel: अपनी शादी का फंड कोरोना मरीजों के लिए किया दान, फिर की कोर्ट मैरिजActor Viraf Patel: अपनी शादी का फंड कोरोना मरीजों के लिए किया दान, फिर की कोर्ट मैरिज

https://hindi.oneindia.com/photos/big-news-of-8-may-oi61534.htm

English summary
Anushka Sharma and Virat Kohli have raised Rs 3.6 crore fund for india's Corona war,actress shares update
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X