• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो क्लिक करने पर विवाद, वामिका का चेहरा छिपाते नजर आईं एक्ट्रेस

|
Google Oneindia News

मुंबई, 03 जून: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा बुधवार (02जून) रात एयरपोर्ट पर अपनी बेटी वामिका के साथ देखे गए। विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड रवाना हुए हैं। विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की तस्वीर क्लिक करने के लिए एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स ने भीड़ लगा दी। वामिका सिर से पांव तक ढकी हुई थी और शायद अपनी मां अनुष्का की गोद में गहरी नींद सो रही थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का जन्म इसी साल जनवरी में हुआ है। विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी।

    Virat-Anushka की बेटी Vamika की Photos लेने पर Photographers पर भड़के फैंस । वनइंडिया हिंदी
    बेटी वामिका का चेहरा छिपा रही थीं अनुष्का शर्मा

    बेटी वामिका का चेहरा छिपा रही थीं अनुष्का शर्मा

    विराट कोहली को अनुष्का और उनकी बेटी के साथ एयरपोर्ट के गेट की ओर जाते हुए भी देखा गया। यह निश्चित रूप से ऐसा लग रहा था कि अनुष्का अपनी बेटी को मीडिया की चकाचौंध से बचाने की कोशिश में थीं। अनुष्का शर्मा अपने दोंने हाथों से बेटी का चेहरा छिपा रही थीं।

    वायरल वीडियो और तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुष्का जैसे ही क्रिकेट टीम की बस से नीचे उतरीं तो फोटोग्राफर्स वामिका की तस्वीरें खींचने के लिए आगे आ गए। फोटोग्राफर्स वामिका की तस्वीरें न खींच पाए इसलिए अनुष्का ने पूरी तरह से वामिका को कवर कर लिया था। अनुष्का ने वामिका का मुंह पूरी तरह से ढंका हुआ था।

    वायरल हुई विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक

    वायरल हुई विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक

    अनुष्का शर्मा की लाख कोशिशों के बाद भी वामिका का चेहरा तस्वीरों में कैद हो गया है। इसका वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि जब वामिका का जन्म हुआ था तो अनुष्का और विराट ने एक साझा बयान जारी कर बेटी की फोटो ना खींचने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा था, मीडिया उनकी निजता का सम्मान करें और वामिका की तस्वीरें न क्लिक करें।

    फोटोग्राफर्स पर भड़के विराट-अनुष्का के फैन्स

    फोटोग्राफर्स पर भड़के विराट-अनुष्का के फैन्स

    जैसे ही विराट और अनुश्का की बेटी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उनके फैन्स फोटोग्राफर्स पर भड़क गए। एक यूजर ने लिखा, क्या इन कैमरामैन को नहीं पता है कि कैमरे की फ्लैश लाइट कितना परेशान करती है। इतनी रोशनी पैदा करने वाली लाइट्स बच्चों के लिए हानिकाकरक हो सकती है। एक यूजर ने लिखा, क्या इन फोटोग्राफर्स को दिखाई नहीं दे रहा है कि बच्चा सो रहा है।

    'विराट-अनुष्का के निजता का सम्मान कीजिए'

    'विराट-अनुष्का के निजता का सम्मान कीजिए'

    वहीं एक यूजर ने लिखा, इन लोगों को इंसान बनने की जरूरत है, खुद इंसान बने और दूसरों के साथ भी इंसान जैसा ही रवैया करें। एक यूजर ने लिखा, ''विराट अनुश्का की बेटी कोई सामान नहीं है, क्या आपने कभी इनकी निजता का सम्मान किया है? एक यूजर ने लिखा, विराट-अनुष्का के निजता का सम्मान कीजिए।

    'वामिका का दम घुट रहा होगा...'

    'वामिका का दम घुट रहा होगा...'

    हालांकि इन तस्वीरों को देखकर कुछ यूजर ने अनुश्का शर्मा की भी आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा है कि अनुश्का ने इसे कितने टाइटली ढ़का है, उस बच्चे का दम घुट रहा होगा, उसे इतना ज्यादा ढंकना पड़ा। वह सफोकेशन फील कर रही होगी। एक यूजर ने लिखा, एक दिन आप इसे स्टार बनाकर लॉन्च करेंगी और मीडिया के सामने लाएंगी, तो ऐसा करने से क्या फायदा है।

    कोहली ने बेटी की तस्वीर शेयर करने पर कही थी ये बात

    कोहली ने बेटी की तस्वीर शेयर करने पर कही थी ये बात

    इससे पहले, एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फैन्स के साथ बातचीत करते हुए, विराट कोहली ने वामिका की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा नहीं करने के बारे में बात की थी। एक फैन ने विराट से लाइव के दौरान वामिका के नाम का अर्थ पूछा और कहा कि हमें आपकी बेटी की तस्वीर कब देखने को मिलेगी?

    विराट ने विनम्रता से उस फैन को मना करते हुए कहा, ''नहीं, हमने एक कपल के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर नहीं दिखाने का फैसला किया है, इससे पहले कि उसे सोशल मीडिया की समझ हो और वह अपनी पसंद बना सके।"

    English summary
    Anushka Sharma And Virat Kohli daughter Vamika Viral photos At The Airport leave for England
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X