• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आलिया कश्यप और इम्तियाज अली की बेटी इदा ने बिकिनी पहन पूल में की मस्ती, तस्वीरें वायरल

|
Google Oneindia News

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े निर्देशक अनुराग कश्यप और इम्तियाज अली की बेटियां सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। अनुराग की बेटी आलिया और इम्तियाज अली की बेटी इदा की पूल में बिकिनी पहनकर हल्के-फुल्के लम्हों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें आलिया और इदा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। जिसमें दोनों कुछ सुकून का वक्त बिताती दिख रही हैं।

अमेरिका में हैं आलिया

अमेरिका में हैं आलिया

आलिया कश्यप और इदा अली अमेरिका में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। वहीं पढ़ाई से ब्रेक के दौरान की ये तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। जो अब वायरल हो रही हैं। पूलसाइड की तस्वीरों को साझा करते हुए आलिया ने लिखा है कि इदा अली के साथ स्प्रिंग ब्रेक का मजा लेते हुए। आलिया तस्वीरों में प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में दिख रही हैं। वह पूल के किनारे बैठीं हैं।

इदा ने क्या कहा

इदा ने क्या कहा

इदा अली ने पूल से ब्लैक टू-पीस स्विमसूट में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुआ लिखा, स्प्रिंग ब्रेक वाइब्स ओनली। इदा अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं लेकिन साथ ही वो फिल्म मेकिंग की तरफ भी दिलचस्पी रखती हैं। इदा अली अपने पिता इम्तियाज की तरह की फिल्ममेकर बनना चाहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट की है। इस फिल्म को लिखा भी इदा ने ही है।

आलिया फोटोशूट से रही चर्चा में

आलिया फोटोशूट से रही चर्चा में

अनुराग की बेटी आलिया बीते दिनों में अपने एक फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रही थीं। आलिया कश्यप ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरे शेयर की थीं। जिन में आलिया ब्लैक बिकिनी में नजर आई थीं। आलिया कश्यप फ्लोर पर बैठकर फोटोशूट करवाती दिखी थीं। उनका ये फोटोशूट काफी वायरल रहा।

'मुझे कमरे में बुलाकर कहा, फिल्म में हीरोइन बनना है तो प्रोड्यूसर के साथ सो जाओ''मुझे कमरे में बुलाकर कहा, फिल्म में हीरोइन बनना है तो प्रोड्यूसर के साथ सो जाओ'

English summary
Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Kashyap enjoy with Imtiaz Ali Daughter Ida pics
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X