• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुपमा सीरियल की इस एक्‍ट्रेस को 6 महीने में दोबारा हुआ कोरोना, बोलीं- हालत बहुत खराब है

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 14: देश भर में कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्‍य महाराष्‍ट्र है। राज्‍य की राजधानी मुंबई भी हर दिन कोरोना के नए पॉजिटिव केस बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री के कई कलाकार कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं। टीवी के लोकप्रियं सीरियल अनुपमा में डॉ मोना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पारुल चौधरी दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव निकली है। एक्‍ट्रेस का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में है।

parulchodhri

एक्‍ट्रेस पारुल बोलीं- हालत बहुत खराब है

अनुपमा सीरियल में अभिनय कर रही एक्‍ट्रेस पारुल चौधरी के अलावा उनके मम्मी, पापा तथा बहन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अपना दर्द बयां करते हुए पारुल चौधनी ने कहा- सच में इससे पहले मैंने इतना बीमारी पहले कभी नहीं महसूस किया। मुझमें कोरोना के सिम्‍टम थे, बॉडी पेन था, सिर दर्द था लेकिन अब बहुत ज्यादा कमजोरी महसूस कर रही हूं और एनर्जी लेवल जीरो है। स्मेल और टेस्ट तो है ही नहीं और इन सबके साथ लूज मोशन भी हो रहे हैं तो मेरी हालत बहुत खराब है। लेकिन मैं होम क्वारंटीन में हूं और मेरे साथ मेरी मम्मी, पापा, बहन सब को कोरोना हो गया है। हम सब घर पर ही इलाज करवा रहे हैं और कुछ फ्रेंड्स हैं जो थोड़ी बहुत हेल्प कर रहे हैं।'

पारुल ने बताया पहली बार कोई तकलीफ नहीं हुई लेकिन...

बता दें एक्‍ट्रेस पारुल चौधरी को 2020 सितंबर में कोरोना हुआ था वहीं अब दोबारा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पारुल ने पहली बार कैसा महसूस किया इसके बारे में भी जानकारी साझा किया है। पारुल ने लिखा पहली बार जब मुझे कोरोना हुआ था तब मुझमें कोई लक्षण नहीं थे, वो तो वेब शो के शूट के लिए मैंने टेस्ट करवाया था तो मैं संक्रमित निकली और पहली बार में मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई थी लेकिन इस बार हालत बहुत खराब हो गई है कमजोरी के कारण बहुत तकलीफ हो रही है।

माधुरी दीक्षित ने पिंक लंहगे में ढाया कहर, 53 वर्षीय एक्‍ट्रेस का डांस वीडियो देख फैंस बोले-हाय गर्मी!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anupama Serial actress Parul Chaudhary revisits Corona in 6 months, said - condition is very bad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X