• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेता अनुपम खेर ने लगवाई कोविड-19 की वैक्सीन; डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का जताया आभार

|
Google Oneindia News

बॉलीवुड। अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को कोरोना वायरस की पहली डोज ली। उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। वैक्सीन लगवाने के बाद अनुपम खेर ने मेडिकल स्टाफ, वैक्सीन को बनाने वाले वैज्ञानिकों और भारत सरकार का धन्यवाद दिया।

Anupam Kher

इससे पहले प्रसिद्ध कलाकार और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने भी कोरोना वायरस की पहली डोज ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस फोटो में परेश एक वैक्सीन सेंटर में वैक्सीन लगाते और विक्ट्री साइन बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वैक्सीन लेने के बाद परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा, 'वी फॉर वैक्सीन्स! सभी डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंट लाइन स्वास्थ्य कर्मियों और वैज्ञानिकों का धन्यवाद। नरेंद्र मोदी जी का भी धन्यवाद।'

यह भी पढ़ें: नहीं थम रही कोरोना वायरस की रफ्तार, पिछले 24 घंटों में मिले 17921 नए मरीज

अपने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अनुपम खेर जल्द ही राजनीति पर आधारित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देंगे। हाल ही में 66 साल के हुए अनुपम खेर ने अपने बच्चों और पड़ोसियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। वह अपने पड़ोसियों और इन बच्चों को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं। अपने जन्मदिन की एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है।

बहरहाल भारत में कोरोना वायरस का टीकाकरण अभियान जारी है। सरकार ने 1 मार्च से 45 साले से ऊपर के बीमार व्यक्तियों और 50 साल से ऊपर के सभी व्यक्तियों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त देने का ऐलान किया है।

English summary
Anupam Kher takes first dose Covid-19 vaccine, Grateful gratitude to doctors and scientists
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X