• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉक्स ऑफिस पर क्या रहा 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का हाल, जानिए कमाए कितने करोड़

|

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर 11 जनवरी को दो फिल्में रिलीज हुई थीं। पहली- फिल्म उरी और दूसरी- द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर। जहां उरी ने सफलता के झंडे गाड़ दिए तो वहीं द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर बुरी तरह से फ्लॉप मानी जा रही है। अनुपम खेर और अक्षय खन्ना स्टारर यह फिल्म भारतीय पॉलिटिक्स की उस दौर की कहानी है, जब कांग्रेस की जीत के बाद मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाया गया था। फिल्म दर्शकों को खींच पाने में विफल रही।

चार दिन कमाए इतने करोड़

चार दिन कमाए इतने करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द ऐक्सिडेंट प्राइम मिनिस्टर' ने पहले 4 दिनों में केवल 14 करोड़ की कमाई की है। बॉलीवुड हंगामा ने दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। 4 दिन में मूवी ने भारतीय बाजार में सिर्फ 13.90 करोड़ ही कमाए हैं। फिल्म ने पहले दिन 3.40 करोड़, दूसरे दिन 4 करोड़, तीसरे दिन 4.50 करोड़ और चौथे दिन 2 करोड़ कमाए। चौथे दिन मूवी की कमाई में जोरदार गिरावट दर्ज की गई है।

फिल्म पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की छवि धूमिल करने का आरोप

फिल्म पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की छवि धूमिल करने का आरोप

ट्रेड पंडितों की मानें तो द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर 30-32 करोड़ तक में सिमट कर रह जाएगी। द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर भारत में 1300 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जबकि ओवरसीज में 140 स्क्रीन पर। फिल्म पर मनमोहन सिंह का महिमामंडन करने और गांधी परिवार की छवि धूमिल करने का आरोप है। कई लोगों ने फिल्म को प्रोपगेंडा करार दिया।

कोलकाता: दो नर्सों ने पीट-पीटकर मार डाले 16 मासूम पिल्ले, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

मेकर्स ने फिल्म को तमिल और तेलुगू में रिलीज करने का फैसला किया

'द ऐक्सिडेंट प्राइम मिनिस्टर' के लिए भारतीय बाजार में 20 करोड़ के पास पहुंचना भी मुश्किल नजर आता है। अनुपम खेर की फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 2.33 करोड़ है। 'द ऐक्सिडेंट प्राइम मिनिस्टर' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीबन 20.15 करोड़ है। हिंदी बेल्ट में मूवी के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद मेकर्स ने फिल्म को तमिल और तेलुगू में रिलीज करने का फैसला किया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने तमिल और तेलुगू भाषा में TAPM के पोस्टर शेयर किए हैं। फिल्म दोनों भाषाओं में 18 जनवरी को रिलीज होगी।

'नारियल के छिलके' को 1400 रुपए में बेच रहा है अमेजन, लोग बोले-दुनिया से ही भरोसा उठ गया यार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anupam Kher Starrer Film The Accidental Prime Minister Box Office Collection
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X