• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्मी सितारों ने की PM के आर्थिक पैकेज की तारीफ, कहा- 'यकीनन, अब कामयाबी हमारे कदम चूमेगी'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कोरोना संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात आठ बजे देश को संबोधित किया, उन्होंने अपने भाषण में 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया और साथ ही लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने की घोषणा भी की, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन का चौथा चरण नए रंग रूप वाला होगा और 18 मई से पहले देश को इसकी जानकारी दे दी जाएगी। पीएम के संबोधन के बाद अब सोशल मीडिया पर देशभर से रिएक्शन आने शुरू हो गए, बहुत सारे लोगों ने पीएम मोदी के लोकल प्रोडक्ट को प्राथमिकता देने की बात का समर्थन किया, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं।

फिल्मी सितारों ने की PM के आर्थिक पैकेज की तारीफ

फिल्मी सितारों ने की PM के आर्थिक पैकेज की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, शाहिद कपूर, अर्जुन रामपाल समेत देश के कई सेलेब्स ने ट्वीट कर पीएम की स्पीच तारीफ की है, हिंदी सिनेमा के महान कलाकारों में से एक अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है कि जब भारत के प्रधानमंत्री @narendramodi बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो कामयाबी यकीनन हमारे कदम चूमेगी, वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! #जयहो!

यह पढ़ें:पीएम मोदी की शुद्ध हिंदी सुनकर परेशान हूए यूजर्स, सोशल मीडिया पर आई फनी जोक्स की बाढ़यह पढ़ें:पीएम मोदी की शुद्ध हिंदी सुनकर परेशान हूए यूजर्स, सोशल मीडिया पर आई फनी जोक्स की बाढ़

'PM नरेंद्र मोदी जब बोलते हैं तो पूरा विश्व सुनता है'

तो वहीं एक्टर शाहिद कपूर ने ट्वीट किया कि 'श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा दिया गया बहुत ही शक्तिशाली और प्रेरक भाषण'। एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी ट्विटर पर लिखा है कि 'वाह 20 लाख करोड़!!! इसलिए इस घंटे की जरूरत है...इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे लीडर हैं। इस मुश्किल घड़ी में शानदार न्यूज़। #IndiaFightsCOVID19 #jaihind।।

शाहिद कपूर ने भी की तारीफ

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी के मुताबिक 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देश के कुटीर उद्योग, गृह उद्योग, मझोंले उद्योग यानि एमएसएमई के लिए है, जो करोड़ों लोगों की आजीविका का साधन है। उनके मुताबिक ये आत्म निर्भर भारत के मजबूत आधार हैं, ये पैकेज देश के श्रमिक, किसान के लिए जो हर स्थिति में देश के लिए परिश्रम कर रहा है।

'इस मुश्किल घड़ी में शानदार न्यूज'

पीएम के मुताबिक यह पैकेज उस मध्यम वर्ग के लिए है जो ईमानदारी से टैक्स देता है और देश के विकास में अपना योगदान देता है। यह आर्थिक पैकेज उस उद्योग जगत के लिए है जो देश को बुलंदी देने के लिए संकल्पित है। पीएम मोदी ने ये भी बताया कि बुधवार से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आने वाले कुछ दिनों तक इस आर्थिक पैकेज का विस्तार से जानकारी देती रहेंगी।

'थकना, हारना, टूटना या बिखरना मंजूर नहीं'

'थकना, हारना, टूटना या बिखरना मंजूर नहीं'

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि दुनिका चार महीने से ज्यादा समय कोरोना वायरस के साथ बीत चुका है। उन्होंने कोरोना से मरने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई है और कहा है कि एक वायरस ने दुनिया को तहस-नहस कर दिया है। सारी दुनिया जिंदगी बचाने की जंग में जुटी है। हमने ऐसा संकट न देखा है, न सुना है। मानव जाति के लिए यह अकल्पनीय है। ये क्राइसिस अभूतपूर्व है। लेकिन, थकना, हारना, टूटना या बिखरना मानव को मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा कि अब हमें बचना भी है और आगे बढ़ना भी है।

यह पढ़ें: Lockdown में पप्पू यादव पर बिहार के मजदूरों को इकट्ठा करने का आरोप, FIR दर्जयह पढ़ें: Lockdown में पप्पू यादव पर बिहार के मजदूरों को इकट्ठा करने का आरोप, FIR दर्ज

English summary
Shahid Kapoor, Anupam Kher and other Bollywood celebs laud PM Narendra Modi as he says 'self-reliant India' is the only way forward. See Reactions.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X