• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऐश्वर्या पर ट्वीट को लेकर विवेक पर भड़की ईशा गुप्ता, बोलीं- तुमने अपनी असलियत दिखा दी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। विवेक ओबेरॉय के ऐश्वर्या राय को लेकर किए गए ट्वीट पर अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने उनकी आलोचना की है। अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने विवेक के ट्वीट पर कहा कि यह उनकी असलियत, उनकी सोच को दिखाता है। खासकर तब जब एक बच्ची को इसमें शामिल किया गया। इसे कतई शालीन नहीं कहा जा सकता है। यह दिखाता है कि वो किस तरह के इंसान हैं और उनकी मानसिकता किस तरह की है। यह बेहद शर्मनाक है।

ईशा के साथ अनुपम खेर ने भी विवेक को लताड़ा

ईशा के साथ अनुपम खेर ने भी विवेक को लताड़ा

अनुपम खेर ने विवेक के ट्वीट को लेकर कहा कि ये बयान बहुत ही शर्मनाक है। सीधी सी बात है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। ऐसा करना बिलकुल भी कूल नहीं है।ये बिल्कुल भी सही नहीं था। ईशा और अनुपम खेर ने फिल्म वन डे के प्रमोशन के दौरान ये बात कही। दोनों इस फिल्म में साथ दिखेंगे।

<strong>आपत्तिजनक ट्वीट पर ऐश्वर्या राय से माफी मांगें विवेक ओबेरॉय, नहीं तो कानूनी कार्रवाई: महिला आयोग</strong>आपत्तिजनक ट्वीट पर ऐश्वर्या राय से माफी मांगें विवेक ओबेरॉय, नहीं तो कानूनी कार्रवाई: महिला आयोग

विवेक ने मांगी माफी

विवेक ने मांगी माफी

विवेक ओबेरॉय ने अपने मंगलवार को ऐश्वर्या पर किए अपने ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी भी मांग ली है। ओबेरॉय ने ट्वीट कर कहा कि अगर किसी महिला को मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं और अपना ट्वीट हटाता हूं। मैं कभी भी किसी महिला के प्रति अपमानजनक होने के बारे में सोच भी नहीं सकता।

 क्या था विवेक का ट्वीट

क्या था विवेक का ट्वीट

रविवार शाम को लोकसभा चुनावों के एग्जिट पोल आने के बाद विवेक ओबेरॉय ने एक ट्वीट किया। इसमें ऐश्वर्या राय को सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन के साथ दिखाया गया है। इसमें लिखा है, ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल, नतीजे। विवेक के ट्वीट पर ना सिर्फ कई सेलेब्रिटी ने एतराज जताया बल्कि महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिस भेजा है।

<strong>ऐश्वर्या राय को लेकर मीम शेयर करने वाले अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने ट्वीट किया डिलीट, मांगी माफी</strong>ऐश्वर्या राय को लेकर मीम शेयर करने वाले अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने ट्वीट किया डिलीट, मांगी माफी

Comments
English summary
Anupam Kher Esha Gupta says Vivek Oberoi Aishwarya rai Meme Very Shameful
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X