• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म मेकर का मोदी पर निशाना- ईगो छोड़िए, मनमोहन सिंह से मिलिए

|

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने आर्थिक स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि ईगो छोड़कर मनमोहन सिंह से मिलते रहा कीजिए। अनुभव सिन्हा ने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन साफ है कि उनका इशारा नरेंद्र मोदी की तरफ है। लगातार शेयर मार्किट के लगातार गिरने और रुपए के कमजोर होने के बाद शुक्रवार को उन्होंने ये ट्वीट किया है।

anubhav sinha, narendra modi, economy, manmohan singh नरेंद्र मोदी, मनमोहन सिंह,
    PM Modi पर Anubhav Sinha का हमला, गिरती Economy को लेकर दी ये नसीहत | वनइंडिया हिंदी

    थप्पड़, आर्टिकल-15 और मुल्क जैसी फिल्में बना चुके अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, 'मैं बोलता हूँ ego छोड़िए, मनमोहन सिंह जी से मिलते रहा कीजिए। कभी कभी फ़ोन कर लिया कीजिए।' अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और लगातार अपनी राय रखते रहते हैं। केंद्र सरकार की वो कई मुद्दों पर कड़ी आलोचना करते रहे हैं।

    बता दें कि शुक्रवार को को भारतीय रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले अबतक के अपने के निचले स्तर पर पहुंच गया। डॉलर के मुकाबले रुपया शुक्रवार को 18 पैसे की कमजोरी के साथ 74.40 के स्तर पर खुला। हालांकि थोड़ी देर बाद ही रुपया और गिरा और अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रिकॉर्ड 74.50 के निचले स्तर पर पहुंच गया। इससे पहले अक्टूबर 2018 में रुपये ने गिरने के मामले में अपना रिकॉर्ड कायम किया था, जब यह 74.48 के स्तर तक पहुंच गया था।

    वहीं शेयर बाजार में भी लगातार गिरावट देखी जा रही है। गुरुवार के बाद शुक्रवार को शेयर बाजार में फिर से जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। बाजार के खुलते ही सेंसेक्स और निफ्टी 10 फीसदी से अधिक लुढ़क गए और इस वजह से ट्रेडिंग रोकनी पड़ी। शुरुआती कारोबार में 15 मिनट से भी कम समय में निवेशकों के 12 लाख करोड़ रुपए स्वाहा हो गए। 45 मिनट की रुकावट के बाद बाजार में फिर से ट्रेडिंग शुरू हो गई और बाद में बाजार की हालत सुधरती नजर आई। बाजार में उतार-चढ़ाव का दौर लगातार जारी है।

    कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री मोदी का गुजरात दौरा स्थगित, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी नहीं जाएंगे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    anubhav sinha to narendra modi over economy manmohan singh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X