• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू के सतवारी में दिखा संदिग्ध ड्रोन, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 जुलाई। जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से संदिग्ध ड्रोन दिखा है। जानकारी के अनुसार यह संदिग्ध ड्रोन जम्मू सतवारी इलाके में दिखा है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार जम्मू में संदिग्ध ड्रोन देखे जा चुके हैं। इस तरह का पहला मामला उस वक्त सामने आया था जब जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन के जरिए दो विस्फोट किए गए थे। भारत में ड्रोन के जरिए विस्फोट करने का यह पहला मामला था, जिसके बाद इस मामले की जांच सरकार ने एनआईए को दे दी थी। लेकिन इस घटना के बाद लगातार घाटी में संदिग्ध ड्रोन दिखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इसे भी पढ़ें- भाजपा के राजनीतिक छल-कपट की सच्चाई अब सबके सामने आ गई, अखिलेश यादव ने कहाइसे भी पढ़ें- भाजपा के राजनीतिक छल-कपट की सच्चाई अब सबके सामने आ गई, अखिलेश यादव ने कहा

    Jammu-Kashmir Drone: Satwari में दिखा संदिग्ध Drone, Alert पर एजेंसियां, मचा हडकंप | वनइंडिया हिंदी
    drone

    जानकारी के अनुसार सेना ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को संदिग्ध ड्रोन की जानकारी दी। इसके बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि भारतीय नौसेना ने 10 जुलाई को ऐलान किया था कि अगर नेवल बेस के बेस के पास कोई भी ड्रोन देखा जाता है तो उसे तुरंत नष्ट कर दिया जाए। गौर करने वाली बात है कि ड्रोन और प्राइवेट जेट के उड़ान पर भी इलाके में उड़ान पर रोक लगा दी गई है। जो भी इस इलाके में ड्रोन उड़ाता पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    वहीं श्रीनगर में पहले ही ड्रोन की उड़ान पर पाबंदी लगा दी गई है। सेना की ओर से भी कहा गया है कि ड्रोन के जरिए हमाल काफी खतरनाक हो सकता है। इससे पहले 14 जुलाई की रात 10 बजे भी बीएसएफ ने संदिग्ध ड्रोन देखा था, जिसके बाद इस ड्रोन पर पांच से छह राउंड फायरिंग की गई थी। लेकिन ड्रोन वापस पाकिस्तान लौटने में सफल रहा।

    English summary
    Another suspected drone spotted in Satwari area of Jammu.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X