• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में तीन जगहों पर दिखे संदिग्ध ड्रोन

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 30 जुलाई। जम्मू कश्मीर में संदिग्ध ड्रोन की गतिविधियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक लगातार संदिग्ध ड्रोन ने घाटी में सुरक्षाकर्मियों की मुश्किल को बढ़ा रखा है। एक बार फिर से बीती रात सांबा में संदिग्ध ड्रोन की गतिविधि देखने को मिली है। सांबा के एसएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि सांबा जिले के तीन अलग-अलग इलाकों में देर रात संदिग्ध ड्रोन की गतिविधि देखने को मिली है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार इलाके में संदिग्ध ड्रोन देखे जा चुके हैं। हालांकि सुरक्षाकर्मियों की सतर्कता की वजह से कोई बड़ा हादसा अभी तक नहीं हुआ है। वहीं इस बाबत बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की ओर से कहा गया है कि कुछ अज्ञात लाइट्स सांबा सेक्टर के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास आसमान में देखी गई है। इसपर कुछ फायरिंग भी की गई, जिसके बाद यह लाइट लापता हो गई।

    Pakistan Drone Spotted in Jammu: जम्मू में फिर दिखे 3 पाकिस्तानी ड्रोन | वनइंडिया हिंदी
    drone

    इसे भी पढ़ें- Weather:पूर्वी, पश्चिमी और मध्य भारत में भारी बारिश की संभावना, राजस्थान, छत्तीसगढ़, झारखंड के लिए रेड अलर्टइसे भी पढ़ें- Weather:पूर्वी, पश्चिमी और मध्य भारत में भारी बारिश की संभावना, राजस्थान, छत्तीसगढ़, झारखंड के लिए रेड अलर्ट

    देर रात संदिग्ध ड्रोन दिखने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने सांबा जिले के उस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सुरक्षाकर्मी यह तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या ड्रोन के जरिए इलाके में कुछ गिराया गया है। गौर करने वाली बात है कि इससे पहले जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर आतंकियों ने ड्रोन के जरिए दो विस्फोटक गिराए थे। हालांकि इस विस्फोट से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था और एक जवान को मामूली चोट आई थी। लेकिन देश में ऐसा पहली बार है जब ड्रोन से विस्फोट किया गया हो। इस पूरे मामले की जांच केंद्र सरकार ने एनआईए को दे दी थी।

    English summary
    Another suspected drone spotted in Samba Jammu Kashmir.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X