• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद: महिला डॉक्‍टर के गैंगरेप-हत्‍या के बाद एक और महिला का अधजली लाश मिली

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला सरकारी डॉक्‍टर के साथ कथित रेप, हत्‍या और जलाने का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि, उसी इलाके में एक और महिला की जली हुई लाश बरामद हुई है। एक और जली हुई लाश मिलने के बारे में साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि शमशाबाद के बाहरी इलाके में शव मिला है। शव को सरकारी अस्पताल में भेजा जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है।

another Burnt body of a woman found in Shamshabad hyderabad

जिस महिला का शव बरामद किया गया है, उसकी उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच कही जा रही है। शमशाबाद पुलिस स्टेशन के क्षेत्र के सिड्डुलागट्टा रोड के पास महिला का जला शव मिला है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि महिला का शव बरामद किए जाने के बाद पुलिस ने इसी अटॉप्सी के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा है। इसके अलावा संदिग्ध परीस्थितियों में मौत होने का मामला दर्ज करते हुए अब केस की जांच शुरू की गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर एक सरकारी महिला डॉक्‍टर की अधजली लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद माना जा रहा था कि 27 वर्षीय महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई। हैवानियत की इंतहा यह थी कि आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था।

ऐतिहासिक लंदन ब्रिज पर चाकूबाजी, कई लोगों के घायल होने की खबरऐतिहासिक लंदन ब्रिज पर चाकूबाजी, कई लोगों के घायल होने की खबर

English summary
another Burnt body of a woman found in Shamshabad hyderabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X