हरियाणा में दोहराया गया निर्भया कांड, मासूम के निजी अंगों को काटकर नाले में फेंका

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश की राजधानी में जिस तरह से 16 दिसंबर को निर्भया गैंगरेप के बाद बर्बर हत्या की घटना हुई थी और पूरा देश इस घटना के खिलाफ एकजुट होकर सड़कों पर आया था, उसके बाद एक बार फिर से हरियाणा में मासूम बच्ची की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। यहां नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है, लड़की के निजी अंगों को काट दिया गया है साथ ही उसके लीवर को भी नष्ट कर दिया गया है। यह घटना हरियाणा के जींद की है, बच्ची का शव शुक्रवार की रात जींद के पास बूढ़ाखेड़ा गांव में नाले के पास मिला है।

कई दिनों से लापता थी बच्ची

कई दिनों से लापता थी बच्ची

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है, वह कुरुक्षेत्र के झांसा गांव का रहने वाला है, लड़की 9 जनवरी से लापता थी। बच्ची के निजी अंग पर किसी तरह के कपड़े नहीं थे, शव को रोहतक पीजीपीआई में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीजीआईएमएस के हेड डॉक्टर एसके धत्तारवाल ने कहा कि लड़की के चेहरे, मुंह के अंदर चोट है, मुमकि है कि उसे कुछ लोगों ने अपहृत कर लिया था, जिसके बाद इन लोगों ने उसे चिल्लाने से रोकने का प्रयास किया था, जिसकी वजह से उसे यह चोटें आई हैं।

एसआईटी का गठन

एसआईटी का गठन

डॉक्टर धत्तारवाल ने कहा कि ऑटोप्सी रिपोर्ट से इस बात का अंदेशा मिलता है कि यह अपराध गुस्से में और झुंझलाहट में किया गया है। निजी अंगों को नुकसान तब पहुंचाया गया जब लड़की की मौत हो चुकी थी। यह अपराध एक से अधिक व्यक्तियों का है, जोकि लड़की के साथ जिंदा रहते रेप करने में विफल रहे। जींद पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच के लिए दो सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है, जिसकी अगुवाई डीएसपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं।

हत्या के बाद फेंका गया शव

हत्या के बाद फेंका गया शव

एसआईटी के मुखिया डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि ऐसा लगता है कि लड़की के शव को पहले कहीं और रखा गया था, बाद में इसे नाले के पास फेंका गया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि हत्या 24-48 घंटे पहले की गई है। हत्या का मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें- अय्याश बाबा रात के लिए चुनता था 10 लड़कियां, रजिस्‍टर में दर्ज होता था महिलाओं के पीरियड्स का रिकॉर्ड, ये थे कोड वर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Another brutal Nirbhaya incident in Haryana minor girl private part mutilated. SIT has been formed for the probe.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.