• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्राइम पेट्रोल होस्ट अनूप सोनी ने किया ये कोर्स, बन गए सर्टीफाइड क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 जुलाई। टीवी के लोकप्रिय अपराध-आधारित रियलिटी शो क्राइम पेट्रोल की मेजबानी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अनूप सोनी सोशी मीडिया पर ट्रेड कर रहे हैं। उनके ट्रेंड करने की वजह उनकी एक उपलब्धि है। लॉकडाउन के दौरान अनूप सोनी ने अंतर्राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान (आईएफएस) शिक्षा विभाग से अपराध दृश्य जांच में एक सर्टिफिकेट कोर्स पूरा कर लिया है।

anup soni

जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी डिग्री की एक फोटो शेयर की है तब से अभिनेता सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। अनूप सोनी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान पाठ्यक्रम में खुद को नामांकित करने का फैसला किया और "किसी तरह की पढ़ाई" पर वापस जाना उनके लिए "बेहद चुनौतीपूर्ण" था। हालांकि, उन्हें अपनी पसंद पर "गर्व" है।

अनूप सोनी ने लिखा "क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स।" हाल के लॉकडाउन के दौरान मैंने अपना समय और ऊर्जा कुछ और रचनात्मक बनाने का फैसला किया। हां, यह बेहद चुनौतीपूर्ण था, 'किसी तरह के अध्ययन' पर वापस जाना। लेकिन निश्चित रूप से एक विकल्प जिस पर मुझे गर्व है।" IFS भारत सरकार और महाराष्ट्र सरकार के साथ पंजीकृत है।
अनूप सोनी के दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी। अभिनेत्री प्रगति मेहरा ने लिखा: "वाह! क्राइम पेट्रोल में यह आपकी भूमिका को बहुत गंभीरता से ले रहा है।" एक प्रशंसक ने टिप्पणी की: "सुपर! अब शो की मेजबानी करने वाला असली जांच अधिकारी होगा" जबकि एक अन्य यूजन ने लिखा: "इसे हासिल करने के बाद, यह निश्चित रूप से आपके प्रदर्शन को और भी यथार्थवादी बनाने वाला है।"

English summary
Anoop Soni did this course, now Certified Scene Investigator
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X