• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत पर इंटरव्यू के बाद अंकिता लोखंडे की पोस्ट से हलचल, लिखा- मैंने सब कुछ बता दिया लेकिन..

|
Google Oneindia News

मुंबई। एकट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बीते साल अपने फ्लैट में मृत मिले एक्टर सुशांत को लेकर कई बातें कही हैं। सुशांत के साथ अंकिता का अफेयर भी रहा था। अपने रिश्ते को लेकर भी अंकिता ने बात की है। इस इंटरव्यू के बाद अब अंकिता ने एक पोस्ट लिखी है। जिसको लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर वो कहना क्या चाह रही हैं।

क्या लिखा है अंकिता ने

क्या लिखा है अंकिता ने

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक लिखा है- जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैंने अपनी बात रखी। करीब-करीब सभी कुछ कह दिया है.. तकरीबन. मेरी बाकी जिंदगी शायद अलग तरह से मोड ले सकती थी, अगर मैं चाहती.. लेकिन मैंने नहीं किया। अंकिता लोखंडे के पोस्ट से ये तो साफ है ये सब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर लिखा है। इस पोस्ट से वो किसी जवाब देना चाहती हैं या किसी पर निशाना साध रही हैं। वो इससे बहुत साफ नहीं होता है। ऐसे में यूजर्स लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट कर साफ-साफ अपनी बात रखने को कह रहे हैं।

सुशांत को लेकर क्या बोली हैं अंकिता

सुशांत को लेकर क्या बोली हैं अंकिता

पिछले साल जून 2020 को एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत का मामला काफी चर्चा में रहा था। अंकिता लोखंडे और सुशांत काफी समय तक रिश्ते में रहे थे। ऐसे में उनकी एक्स होने के चलते उनको लेकर भी कई बातें की गई थीं। हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए गए इंटरव्‍यू में अंकिता ने इस सब पर बोला है। सुशांत के साथ अपने रिश्ते, उनकी मौत के बाद किए जा रहे सवाल, ट्रोलिंग और कई बातों के उन्होंने जवाब दिए हैं।

 टीवी के समय से एक दूसरे को जानते थे सुशांत और अंकिता

टीवी के समय से एक दूसरे को जानते थे सुशांत और अंकिता

अंकिता लोखंडे टीवी का बहुत मशहूर नाम हैं। फिल्मों में भी वो काम कर चुकी हैं। अंकिता को टीवी शो पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी। जिसमें वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखी थीं। इस सीरियल के दौरान ही दोनों की नजदीकी बढ़ी थी। इसके बाद निजी जिंदगी में भी सुशांत से रिश्ते को लेकर वो काफी चर्चा में रही थीं। कई साल दोनों साथ रहे, दोने की शादी की भी काफी चर्चा रही। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए थे।

ये भी पढ़ें- अंकिता का सनसनीखेज खुलासा- मुझे कमरे में बुलाकर कहा था कि प्रोड्यूसर के साथ बनाने होंगे संबंधये भी पढ़ें- अंकिता का सनसनीखेज खुलासा- मुझे कमरे में बुलाकर कहा था कि प्रोड्यूसर के साथ बनाने होंगे संबंध

English summary
Ankita Lokhande writes a cryptic post after interview about Sushant Singh Rajput
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X