• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीली साड़ी में अंकिता ने 'धक-धक' गीत पर लगाए ठुमके लेकिन बिगड़ गए लोग, जानिए क्यों?

|

Ankita Lokhande shares her 'Dhak Dhak' Dance Video but Fans said-Please Stop Drama, Why? नई दिल्ली। मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया के काफी एक्टिव सदस्यों में से एक हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें, वीडियो और विचारों को Twitter और इंस्ट्रागाम पर पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उनका वीडियो शेयर करना उनको भारी पड़ गया है। दरअसल टीवी की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अंकिता ने इंस्ट्रागाम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पीली साड़ी में मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के हिट नंबर 'धक-धक' पर डांस करते नजर आ रही हैं।

बोले लोग-ये ढोंग तुम्हें शोभा नहीं देता है

बोले लोग-ये ढोंग तुम्हें शोभा नहीं देता है

वीडियो में अंकिता का डांस बेहद मादक है और वो बहुत ज्यादा हसीन भी लग रही हैं लेकिन उनका अंदाज कुछ लोगों को रास नहीं आया है। इन लोगों का कहना है कि तुम सुशांत सिंह राजपूत को भूल गई हो लेकिन हम भूले नहीं है। अब तुम सुशांत की बात मत करना और ना ही आंसू बहाना, ये ढोंग तुम्हें शोभा नहीं देता है। अब तुम ड्रामा मत करना। लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है।

यहां देखें:अंकिता का धक-धक Video

6 साल तक लिवइन-रिलेशन में थे अंकिता-सुशांत

6 साल तक लिवइन-रिलेशन में थे अंकिता-सुशांत

मालूम हो कि अंकिता और सुशांत टीवी के हॉट कलाकारों में से एक रहे हैं, एक वक्त था जब इनकी गिनती हॉट कपल्स में होती थी, दोनों ने एकता कपूर के मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था, ये शो भी हिट था और दोनों की जोड़ी भी, इसी सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हुआ था, फिर दोनों 6 साल तक लिवइनरिलेशन में भी रहे।

क्यों हुआ ब्रेक-अप, आज तक नहीं पता..

क्यों हुआ ब्रेक-अप, आज तक नहीं पता..

सुशांत ने अंकिता को नेशनल टीवी चैनल कलर्स के मशहूर शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर प्रपोज किया था लेकिन इसके बाद जब सुशांत टीवी छोड़कर बॉलीवुड की ओर बढ़ने लगे तो अंकिता से दूर होते गए और फिर एक दिन खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

अंकिता आज भी सुशांत के परिवारवालों के काफी करीब हैं

अंकिता आज भी सुशांत के परिवारवालों के काफी करीब हैं

सुशांत की मौत के बाद जिस तरह से अंकिता उन्हें और उनके परिवार वालों के साथ खड़ी रही, वो ये साबित करने के लिए काफी था कि अंकिता, वाकई में सुशांत को बहुत ज्यादा प्यार करती थीं। वो आज भी सुशांत के परिवारवालों के काफी करीब हैं, उन्होंने हर टीवी चैनल पर यही कहा कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता है और ना ही उसे ड्रग्स की लत थी। फिलहाल सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं, उनके और सुशांत के ब्रेकअप को भी लंबा वक्त हो चुका है। वो इन दिनों विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

यह पढ़ें: अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली रिंग पहनाकर बोला था - 'I Love You', जानिए रोचक किस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV Hot Actress Ankita Lokhande shares her 'Dhak Dhak' Dance Video but Fans said-Please Stop Drama. Sushant's fans very upset with her.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X