• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अश्लील फोन कॉल से परेशान हुई अंजली दमानिया, ट्रेन के टॉयलेट में लिखा मिला फोन नंबर

|

नई दिल्ली। जानी-मानी सामाजिक कार्यकर्ता और आम आदमी पार्टी की पूर्व नेता अंजलि दमानिया इन दिनों अश्लील फोन कॉल्स से परेशान है। उनके फोन पर लगातार अनजाने नंबरों से फोन आ रहे हैं। खुद अंजलि ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी और इसे एक घृणित कार्य बताया। दरअसल किसी शरारती तत्व ने ट्रेन के टॉयलेट में अंजलि दमानिया का फोन नंबर लिख दिया, जिसके बाद उनके पास लगातार अश्लील फोन कॉल्स आ रहे हैं।

ट्रेन के टॉयलेट में लिख दिया फोन नंबर

ट्रेन के टॉयलेट में लिख दिया फोन नंबर

अंजलि दमानिया ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और साथ ही साथ ट्रेन की टॉयलेट के दरवाजे पर लिखे अपने नंबर की फोटो भी शेयर की, जिसमें किसी ने उनका नंबर लिख कर अंजलि से खट्टी-मीठी बाते करो फ्री में....। अंजलि ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी और गुस्सा जाहिर किया।

 अश्लील कॉल्स से परेशान अंजलि दमानिया

अश्लील कॉल्स से परेशान अंजलि दमानिया

अंजलि ने ट्वीट कर लिखा कि यह घृणास्पद और बीमार मानसिकता को दिखाता है। उन्होंने लिखा कि पिछले 3 दिनों से मुझे जलगांव, भुसावल, सूरत, गोरखपुर से लोगों के अश्लील फोन्स आ रहे हैं। अंजलि ने ट्वीट में वह तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनका फोन नंबर लिखा दिख रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में रेल मंत्री पियूष गोयल, रेल मंत्रालय, मुंबई के पुलिस आयुक्त और मुंबई पुलिस के ट्वीटर हैंडल से टैग किया। उन्होंने इस हरकत के पीछे राजनातीक साजिश बताई है।

सख्त कार्रवाई की मांग

सख्त कार्रवाई की मांग

अंजलि की शिकायत के बाद आरपीएफ भुसावल ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आरपीएफ ने भुसावल मंडल के सभी थाना को इसकी जानकारी देकर उस स्टीकर को फौरन ट्रेन टे चॉयलेट से हटाने का आ देश दिया है। साथ ही साथ शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया। गौरतलब है कि हाल ही में अंजलि दमानिया महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के मानहानी मामले को लेकर सुर्खियों में थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Social activist and anti-corruption crusader Anjali Damania has claimed that she is receiving obscene calls.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X