• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम की सुरक्षा में सेंध के बाद वायरल हो रहा किसानों का ये एनिमेटेड पुराना Video

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 07 जनवरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में एक चुनावी रैली को संबो‍धित करने जा रहे थे लेकिन किसानों द्वारा मार्ग में अवरोध किए जाने के कारण उन्‍हं अपने काफिले के साथ आधे रास्‍ते से ही लौटना पड़ा था। इस पूरे मामले को पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक होने का मामला बताया जा रहा है। वहीं पीएम सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र बनाम राज्य की लड़ाई को जन्म दे दिया है। यहां तक कि इस मामले की असलियत जानने के लिए देश का सुप्रीम कोर्ट भी ऐक्टिव हो चुका है और इस पर सुनवाई कर रहा है। वहीं इस सबके बीच किसानों और पीएम मोदी पर बना एक पुराना एनिमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पीएम की सुरक्षा में सेंध

पीएम की सुरक्षा में सेंध

बता दें बुधवार को पंजाब में पीएम मोदी के काफिले के ई सुरक्षा उल्लंघन ने एक बड़ी बहस छिड़ गई है, वहीं दूसरी ओर इसने केंद्र बनाम राज्य की लड़ाई को जन्म दिया है। हालांकि शीर्ष अदालत इस पर सुनवाई कर रही है और जल्‍द ही सारी सच्‍चाई सामने आ जाएगी। भाजपा ने कांग्रेस शासित पंजाब सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने प्रदर्शन कर रहे किसानों को प्रधानमंत्री के मार्ग की जानकारी लीक की, जिन्होंने प्रधानमंत्री के काफिले को रोक दिया। नाकेबंदी के कारण पीएम मोदी लगभग 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे। इसके बाद काफिले ने यू-टर्न लिया।

किसानों का ये एनिमेटेड पुराना वीडियो हो रहा वायरल

किसानों का ये एनिमेटेड पुराना वीडियो हो रहा वायरल


अब, इस विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है, जिसमें पीएम मोदी के पुराने एनिमेटेड वीडियो किसानों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। YouTube पर 'फेर देखेंगे' नाम के ऐसे ही एक म्यूजिक वीडियो में, प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को एक पुल पर भीड़ द्वारा अवरुद्ध देखा जा सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि भीड़ ट्रैक्टरों पर मौके पर पहुंच गई थी, जिस पर किसान थे।

जानें क्‍या है इस एनिमेटेड वीडियो में

जानें क्‍या है इस एनिमेटेड वीडियो में

वीडियो में नजर आ रहा है जैसे ही काफिला रुकता है, पीएम मोदी का एनिमेटेड वर्जन उनकी कार से निकलता हुआ दिखाई देता है। भीड़ में से कुछ लोग तुरंत पीएम की कार की ओर भागने लगते हैं, जिससे उनका सुरक्षाकर्मी भाग खड़ा होता है। अगले फ्रेम में पीएम मोदी को भीड़ से बचने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, लेकिन वह असफल रहे हैं और जल्द ही लोगों से घिरे हुए हैं, उनमें से कुछ लाठी लिए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो खत्म होने से पहले पीएम को जमीन पर लिटाते हुए दिखाया गया है।

 भाजपा लगा रही है ये आरोप

भाजपा लगा रही है ये आरोप

गौरतलब है कि बुधवार को पीएम की यात्रा में हुई सुरक्षा चूक ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं और जिसके चलते राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। वहीं भाजपा ने दावा किया है कि यह घटना कांग्रेस के 'हत्यारे इरादे' को दर्शाती है वहीं पंजाब की कांग्रेस सरकार जहां ने दावा किया कि पीएम के जीवन के लिए कोई खतरा नहीं था। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी इस मामले में सफाई दी है।

<strong>पीएम ने कोलकाता के कैंसर संस्‍थान का किया उद्घाटन, ममता बनर्जी बोलीं 'हम पहले ही इसका कर चुके उद्घाटन </strong>पीएम ने कोलकाता के कैंसर संस्‍थान का किया उद्घाटन, ममता बनर्जी बोलीं 'हम पहले ही इसका कर चुके उद्घाटन

Comments
English summary
animated old video of farmers going viral after breach in PM's security sparks row
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X